नई दिल्ली CM केजरीवाल ने कहा- BJP MCD चुनाव समय पर कराकर जीत हासिल करती है तो हम राजनीति छोड़ देंगे

CM केजरीवाल ने कहा- BJP MCD चुनाव समय पर कराकर जीत हासिल करती है तो हम राजनीति छोड़ देंगे

CM केजरीवाल ने कहा- BJP MCD चुनाव समय पर कराकर जीत हासिल करती है तो हम राजनीति छोड़ देंगे

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नगर निगम चुनावों के ‘स्थगन’ को लेकर बुधवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर भगवा पार्टी इन चुनावों को समय पर कराकर जीत हासिल करती है तो आम आदमी पार्टी (आप) राजनीति छोड़ देगी.

भाजपा अपने आप को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी कहती है, कमाल है:

उन्होंने दिल्ली के तीन नागरिक निकायों उत्तर, पूर्व और दक्षिण को एकीकृत करने संबंधी विधेयक को केंद्रीय कैबिनेट की मंजूरी मिलने के एक दिन बाद यह टिप्पणी की है. केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा के बाहर संवाददाताओं से कहा, 'यदि भाजपा एमसीडी चुनाव (समय पर) करवाती है और उन्हें जीत लेती है, तो हम (आम आदमी पार्टी) राजनीति छोड़ देंगे. उन्होंने ट्वीट किया, 'भाजपा अपने आप को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी कहती है. कमाल है. 

भाजपा का दिल्ली नगर निगम का चुनाव टालना शहीदों का अपमान:

दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी एक छोटी सी आम आदमी पार्टी से घबराकर भाग गयी? हिम्मत है तो एमसीडी के चुनाव समय पर करवाकर दिखाओ. उन्होंने कहा कि चुनाव टालना 'शहीदों का अपमान' है.

केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'भाजपा का दिल्ली नगर निगम का चुनाव टालना शहीदों का अपमान है, जिन्होंने अंग्रेजों को देश से भगाकर देश में जनतंत्र स्थापित करने के लिए कुर्बानियां दीं थीं. आज ये हार के डर से दिल्ली नगर निगम के चुनाव टाल रहे हैं, कल ये राज्यों और देश के चुनाव टाल देंगे. सोर्स-भाषा   

और पढ़ें