नई दिल्ली बढ़ते कोरोना मामलों पर बोले सीएम केजरीवाल, कहा-चिंता की कोई बात नहीं, स्थिति नियंत्रण में

बढ़ते कोरोना मामलों पर बोले सीएम केजरीवाल, कहा-चिंता की कोई बात नहीं, स्थिति नियंत्रण में

बढ़ते कोरोना मामलों पर बोले सीएम केजरीवाल, कहा-चिंता की कोई बात नहीं, स्थिति नियंत्रण में

नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं क्योंकि टेस्टिंग काफी ज्यादा बढ़ा दी गई है. दिल्ली में कोरोना का पता लगाने के लिए टेस्टिंग की संख्या बढ़ाकर 40 हजार टेस्ट प्रतिदिन की जा चुकी है. यह कहना है दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का. उन्होंने कहा कि टेस्ट की संख्या बढ़ाने के साथ ही दिल्ली में अब नए कोरोना मरीजों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है.

नहीं बरते लापरवाही:
गत 24 घंटे के दौरान 2900 से अधिक कोरोना रोगी सामने आए हैं. इस पर सीएम केजरीवाल ने कहा, दिल्ली में अभी चिंता करने की कोई बात नहीं है. स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है, हालांकि किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती जानी चाहिए.

घबराने की बिल्कुल जरूरत नहीं:
मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कोरोना से होने वाली मौतों को रोकने पर जोर दिया है. उन्होंने कहा कि यदि किसी को कोरोना हुआ और वह व्यक्ति ठीक हो जाता है तो दिक्कत की कोई बात नहीं है. दिक्कत तब है जब किसी व्यक्ति को कोरोना हो और उसकी मृत्यु हो जाए. सीएम केजरीवाल ने कहा कि मैं पिछले 4 से 5 माह में जब से कोरोना संकट आया है तब से समय-समय पर आपके सामने आकर सारी स्थिति बताता हूं. जून में हमने ही कहा था कि स्थिति खराब हो रही है और 31 जुलाई तक 5.50 लाख मामले सामने आ सकते हैं, लेकिन आज में आपको बता रहा हूं कि घबराने की बिल्कुल जरूरत नहीं है.

और पढ़ें