चंडीगढ़ CM खट्टर ने पंजाब के आप सरकार की कड़ी निंदा की, कहा- केजरीवाल, मान को हरियाणा के लोगों से माफी मांगनी चाहिए

CM खट्टर ने पंजाब के आप सरकार की कड़ी निंदा की, कहा- केजरीवाल, मान को हरियाणा के लोगों से माफी मांगनी चाहिए

CM खट्टर ने पंजाब के आप सरकार की कड़ी निंदा की, कहा- केजरीवाल, मान को हरियाणा के लोगों से माफी मांगनी चाहिए

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने चंडीगढ़ को पंजाब में स्थानांतरित करने की मांग वाला प्रस्ताव पारित करने के लिए पंजाब की आप सरकार की शनिवार को कड़ी निंदा की. खट्टर ने आप के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके पंजाब समकक्ष भगवंत मान से हरियाणा के लोगों से माफी मांगने को भी कहा.

केजरीवाल को आम आदमी पार्टी का मुखिया होने के नाते इसकी निंदा करनी चाहिए:

पंजाब विधानसभा द्वारा शुक्रवार को पारित प्रस्ताव पर एक सवाल के जवाब में खट्टर ने कहा, पंजाब सरकार ने जो किया है वह निंदनीय है. खट्टर ने कहा कि उन्होंने जो किया वह निंदनीय है और ऐसा नहीं होना चाहिए था. उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ हरियाणा और पंजाब की राजधानी है. खट्टर ने कहा कि केजरीवाल को आम आदमी पार्टी का मुखिया होने के नाते इसकी निंदा करनी चाहिए और हरियाणा के लोगों से माफी मांगनी चाहिए.

चंडीगढ़ हरियाणा और पंजाब की राजधानी है और रहेगी:

उन्होंने पंचकूला में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि इसी तरह पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को भी हरियाणा के लोगों से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि पंजाब में आप के नेतृत्व वाली सरकार को पहले एसवाईएल नहर का निर्माण करवाना चाहिए और पंजाब के हिंदी भाषी क्षेत्रों को हरियाणा में स्थानांतरित करना चाहिए. शुक्रवार को खट्टर ने कहा था कि चंडीगढ़ हरियाणा और पंजाब की राजधानी है और रहेगी. सोर्स-भाषा   

और पढ़ें