close ads


HARYANA : सीएम मनोहर लाल खट्टर ने की पीएम मोदी से मुलाकात, कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

HARYANA : सीएम मनोहर लाल खट्टर ने की पीएम मोदी से मुलाकात, कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

नई दिल्ली: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर दिल्ली दौरे के दूसरे दिन शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे. इस दौरान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष और प्रदेश से जुड़े मुद्दों पर अहम चर्चा हुई. मुख्यमंत्री खट्टर ने पहले ही प्रधानमंत्री मोदी से मिलने का समय ले रखा था. जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी से मुलाकात के बाद बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष पद के नाम की घोषणा कर सकती है. 

सीएम गहलोत ने प्रदेश में सड़क दुर्घटनाएं में कमी लाने के दिए निर्देश, कहा-लापरवाही बरतने वाले वाहन चालकों पर हो कड़ी कार्रवाई

जेपी नड्‌डा से भी की थी मुलाकात:
हरियाणा में प्रदेशाध्यक्ष के नाम पर पेंच फंसा हुआ है. इससे पहले गुरुवार को सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दिल्ली में ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा से मुलाकात की थी. सीएम खट्टर ने नए प्रदेशाध्यक्ष और बरौदा उप चुनाव को लेकर चर्चा की थी.

नई नियुक्तियों को लेकर भी हुआ गहन मंथन:
जानकारी के मुताबिक इसके अलावा प्रदेश में नई नियुक्तियों को लेकर गहन मंथन हुआ था. राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ बातचीत के बाद सीएम खट्टर ने कहा कि जल्द ही नए प्रदेशाध्यक्ष का ऐलान किया जाएगा. इसमें अब देरी नहीं होनी चाहिए. मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर उन्होंने साफ किया कि फिलहाल ऐसी कोई योजना ही नहीं है. 

VIDEO: आबकारी विभाग का स्पेशल ऑपरेशन, अवैध शराब के काले कारोबार पर कसा शिकंजा

और पढ़ें