कांग्रेसियों को भारत माता की जय बोलने में शर्म आती है - सीएम राजे

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/12/04 09:27

रूपवास(भरतपुर)। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने भाजपा प्रत्याशी ऋतु बनावत के समर्थन में रूपवास कस्बे के मेला मैदान पर जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। 

सीएम राजे ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेसियों को भारत माता की जय बोलने में शर्म आती है, वो तो केवल सोनिया गांधी के ही जयकारे लगा सकते हैं। वहीं कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्दू की राजस्थान में हुई जनसभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाये गए जिसको नेताजी द्वारा नही रोका गया और पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाते रहे। ऐसे लोग देश का क्या भला करेंगे।
बयाना-रूपवास विधानसभा क्षेत्र में भाजपा सरकार ने बहुत कार्य कराए हैं। हमारी सरकार बयाना,रूपवास,भरतपुर,करौली एवं धौलपुर क्षेत्र को पर्यटक क्षेत्र बनाने की मंशा रखती है। जिससे विदेशी पर्यटक ज्यादा से ज्यादा इस क्षेत्र में भ्रमण के लिए आएं और हमारी संस्कृति से रूबरू होने का उन्हे मौका मिले। 

पूर्व विधायक बच्चू सिंह बंशीलाल के संबोधन के लिए आते ही लोगों ने मचाया शोर
जनसभा में मुख्यमंत्री के पहुंचने से पहले भाषण देने का दौर चल रहा था। जिस पर निवर्तमान क्षेत्रीय विधायक बच्चू सिंह बंशीलाल जैसे ही भाषण देने के लिए मंच पर बुलाया तो नीचे बैठे लोगों ने हूटिंग करते हुए भाषण देने से मना कर दिया जिस कारण उन्हे अपनी आधी बात बोलकर ही मंच पर वापिस जाना पडा। 

इससे पहले बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय स्थित हेलीपैड पर मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया। इसके बाद मंच पर पहुंचकर मुख्यमंत्री ने अभी हाल ही के दिनों में शहीद हुए महेंद्र सिंह की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए। उन्होंने शहीद की प्रतिमा को सरकारी खर्चे से लगवाए जाने का भी आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री ने शहीद के पिता का शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया। इसके बाद मुख्यमंत्री को बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं ने तलवार भेंट की। वही कुछ महिलाओं ने मुख्यमंत्री को लूगड़ी उढाई। साथ ही बीजेपी के युवा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री को 51 किलो फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया।

करीब 30 सदस्यों ने ली बीजेपी की सदस्यता 
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने इस चुनावी जनसभा में विभिन्न दलों से आए करीब 30 सदस्यों को मंच पर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कराई। उन्होंने सभी नए कार्यकर्ताओं का स्वागत किया।

जनसभा में जेब कतरे भी रहे मौजूद 
जनसभा के दौरान जेब कतरे भी मौजूद रहे। जेब खतरों ने बजरंग दल के नेता की जेब को ही साफ कर दिया।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम 
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की जनसभा के दौरान पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत मौजूद रहे। हेलीपैड से लेकर सभा स्थल तक चप्पे - चप्पे पर पुलिस बल, क्यूआरटी जवान व सादा वर्दी में महिला पुलिस बल तैनात रहा।

भीड़ को काफी देर तक करना पड़ा इंतजार 
मुख्यमंत्री को सुनने के लिए क्षेत्र के दूरदराज के गांवों से आए ग्रामीण बड़ी संख्या में पहुंचे। लेकिन मुख्यमंत्री करीब 3 घण्टे देरी से हेलीकॉप्टर के जरिए सभास्थल पर पहुंची। सभा मे मौजूद कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी करते हुए बीजेपी जिंदाबाद,मोदी जिंदाबाद,वसुंधरा राजे जिंदाबाद के नारे लगाए। सभा मे करीब 10 हजार लोगों की भीड़ मौजूद रही।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

छ बार वर्ल्ड चैम्पियन रही मेरीकॉम की नजर अब अगले ओलंपिक पर

छ बार वर्ल्ड चैम्पियन रही मेरीकॉम की नजर अब अगले ओलंपिक पर
में एग्जिट पोल्स पर भरोसा नहीं करता-दिग्विजय सिंह
कार चालकों के लिए यूनिक डस्टबिन , बीकानेर मेँ स्वच्छ भारत की अनूठी पहल
आम आदमी पार्टी ने उठाए EVM पर सवाल
लाडपुरा कांग्रेस प्रत्याशी गुलनाज बानो से फर्स्ट इंडिया की ख़ास बात
सोनिया गांधी का जन्मदिन आज, राहुल देने वाले हैं \'खास गिफ्ट\'
जानिए अंक ज्योतिष के अनुसार राजस्थान विधानसभा चुनाव की कुछ हॉट सीट के बारे में
loading...
">
loading...