खानपुर में सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर किया 'शायराना' प्रहार 

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/12/02 11:43

खानपुर (झालावाड़)। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज झालावाड़ जिले के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होने जिले के खानपुर कस्बे मे खानपुर विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी नरेंद्र नागर के समर्थन में एक जनसभा को भी संबोधित किया। हालांकि शिवराज सिंह अपने तय समय से करीब डेढ़ घंटे की देरी से खानपुर पहुंचे। 

शिवराज सिंह चौहान ने अपनी सभा में जहां कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा तो वहीं उन्होंने कश्मीर समस्या को लेकर जवाहरलाल नेहरू की नीतियों को भी जिम्मेदार ठहराया। शिवराज सिंह चौहान ने इस दौरान खानपुर कस्बे के मेला मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के प्रत्याशी नरेंद्र नागर को राजस्थान व मध्य प्रदेश दोनों राज्यों के मुख्यमंत्री का पूरा प्यार व सहयोग मिलता है, इसलिए इस इलाके के विकास में कभी कोई कमी नहीं आएगी।

खानपुर में भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र नागर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने भाषणों में कांग्रेस की सत्ता को लेकर बेचैनी को अपने शेयरों शायरी के अंदाज में भी बता कर आम जनता को हंसने पर मजबूर कर दिया। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस के नेता कुर्सी के लिए रात भर करवटें बदलते हैं व उन्हें सपने में भी शिवराज सिंह चौहान नजर आता है।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं में सत्ता के लिए यह हालत हो रही है कि 'सूत ना कपास और जुलाहो में लट्ठम लट्ठा'। उन्होंने कांग्रेस नेता पर व्यंग करते हुए फिल्मी गाने की पंक्ति गाई कि वह सत्ता के लिए इस कदर मचलते हैं कि '...करवटें बदलते रहे ...सारी रात हम ,आप की कसम.. आप की कसम'। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के नेता आपस में मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए लड़ रहे हैं, ऐसे लोग कभी नया राजस्थान नहीं बना सकते। उन्होने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी किसानों का कर्जा माफ करने की बात करते हैं लेकिन पंजाब व कर्नाटक में जहां कांग्रेस की सरकार है वहां आज तक किसानों का कर्जा माफ नहीं किया गया।

...खानपुर संवाददाता सलीम साहिल की रिपोर्ट 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

सपना ने थामा कांग्रेस का हाथ, ड्रीम गर्ल को देंगी टक्कर !

16 साल बाद चुनावी राजनीति में दिग्गी की एंट्री, भोपाल से लड़ेंगे चुनाव
बीजेपी की शत्रु से दोस्ती खत्म! पटना साहिब से कटा शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट
राहुल गांधी 2 सीटों से लड़ सकते हैं चुनाव
देखिये BJP की पांचवीं लिस्ट
क्रिकेट खेलते समय बॉल लगी तो घर में घुसकर की मारपीट
बीजेपी सरकार से हर वर्ग दुखी है : राहुल गाँधी
बिहार में NDA की सीटों का ऐलान