चेन्नई CM स्टालिन ने संसद में 'तमिलों की लंबे समय से चली आ रही दलील' के लिए राहुल गांधी को धन्यवाद दिया

CM स्टालिन ने संसद में 'तमिलों की लंबे समय से चली आ रही दलील' के लिए राहुल गांधी को धन्यवाद दिया

 CM स्टालिन ने संसद में 'तमिलों की लंबे समय से चली आ रही दलील' के लिए राहुल गांधी को धन्यवाद दिया

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने लोकसभा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा दिए गए ‘दमदार’ भाषण के लिए बृहस्पतिवार को उनकी तारीफ की और कहा कि कांग्रेस सांसद ने तमिल समुदाय द्वारा लंबे समय से दिए जा रहे तर्कों को संसद में आवाज दी है.

द्रमुक प्रमुख ने ट्विटर पर जारी एक पोस्ट में संसद में दिए गए भाषण के लिए राहुल का सभी तमिल नागरिकों की तरफ से आभार जताया.

आपने संसद में तमिलों के लंबे समय से चले आ रहे तर्कों को आवाज दी है, जिनकी स्वाभिमान को महत्व देने वाली अद्वितीय सांस्कृतिक और गहरी राजनीतिक जड़ें हैं:

उन्होंने लिखा कि प्रिय राहुल गांधी, भारतीय संविधान के विचार को जबरदस्त तरीके से व्यक्त करने के लिए संसद में दिए दमदार भाषण की खातिर मैं सभी तमिलों की ओर से आपको धन्यवाद देता हूं. आपने संसद में तमिलों के लंबे समय से चले आ रहे तर्कों को आवाज दी है, जिनकी स्वाभिमान को महत्व देने वाली अद्वितीय सांस्कृतिक और गहरी राजनीतिक जड़ें हैं. राहुल ने बुधवार को केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा पर हमला करते हुए आरोप लगाया था कि पार्टी देश में ‘‘राजशाही के शासन’’ के विचार को वापस ले आई है, जिसे ‘‘1947 में खत्म’’ कर दिया गया था. सोर्स-भाषा

और पढ़ें