जामडोली में गरजे सीएम योगी, बोले-कांग्रेस ने आतंकियों को खिलाई बिरयानी

Vikas Sharma Published Date 2018/12/01 09:30

जयपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को जयपुर के जामडोली में चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस पर जमकर प्रहार किए। योगी बोले, कांग्रेस आतंकियों को बिरयानी खिलती है और हम गोली दागते हैं। योगी ने कहा कि किस हैसियत से कांग्रेस नेता कह रहे हैं कि 2019 से पहले राम मंदिर पर कोर्ट में सुनवाई नहीं होनी चाहिए। 

योगी आदित्यनाथ देर शाम जयपुर के जामडोली पहुंचे, जहां उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता मंच पर बड़ी-बड़ी घोषणाएं कर रहे हैं और घोषणाओं से जनता को गुमराह करके भ्रम में डालना चाहते हैं, क्योंकि कांग्रेस जानती है कि वह सत्ता में नहीं आ रही हैं इसलिए जो चाहे बोल दो। योगी ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं से पूछना चाहिए कि जब इतने साल का आपका राज रहा तो पांच राज्य बीमारू कैसे रहे। इन राज्यों में विकास क्यों नहीं हो पाया। उन्होंने दावा किया कि जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार केंद्र और प्रदेश में आई है विकास कई गुना बढा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 17 चुनाव हार चुकी है और अब गांधी जी का सपना साकार करने का समय आ गया है। 

गांधी जी ने कहा था आजादी के तत्काल बाद कांग्रेस को विसर्जन कर दो और मुझे लगता है गांधी जी के सपने को अगर राहुल गांधी साकार कर लेंगे तो बड़ा पुण्य उन्हें मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि मतदाताओं के पास भी एक स्वर्णिम अवसर है। 2019 में लोकसभा फाइनल होगा सेमीफाइनल में ही कांग्रेस को जवाब दे दीजिए। सभा में योगी ने लोगों से बजरंगी सकल्प लेने को कहा और बताया कि बजरंगी संकल्प राम कार्य करवाने का है। रामराज्य की अवधारणा को लेकर ही बीजेपी काम कर रही है, जिसमें सबका सहयोग जरूरी है। 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in