close ads


मुंबई में सीएम योगी की अक्षय कुमार से मुलाकात, फिल्म सिटी को लेकर हुई बातचीत

मुंबई में सीएम योगी की अक्षय कुमार से मुलाकात, फिल्म सिटी को लेकर हुई बातचीत

मुंबई: उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों मिशन बॉलीवुड पर हैं. दो दिनों के दौरे पर वे मुंबई पहुंच गए हैं. जहां सीएम योगी और बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मुलाकात हुई. साथ ही दोनों ने डिनर किया. इस मौके पर यूपी के प्रमुख सचिव सूचना डॉ. नवनीत सहगल, अपर मुख्य सचिव होम अवनीश अवस्थी और मुख्यमंत्री प्रमुख सचिव सूचना संजय प्रसाद मौजूद रहे. 

Image

फिल्म सिटी पर बातचीत:
आपको ​बता दें कि कुछ दिनों पहले ही यूपी में नई फिल्म सिटी बनाने की सीएम योगी आदित्यनाथ ने घोषणा की थी. अब वह इसके लिए उन्होंने बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार से मुलाकात की. इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी बुधवार को अन्य कलाकारों और बॉलीवुड के दिग्गजों से मुलाकात कर सकते हैं.आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी मुंबई दौरे के दौरान बॉलीवुड कलाकार, अभिनेता और मुंबई के कई बड़े बिजनेसमैन से रूबरू होंगे.सीएम योगी फिल्म सिटी की रूपरेखा पर चर्चा अलावा के अलावा वे कई किस्म की विकास की योजनाओं पर भी काम करने वाले हैं.

कल होगी लखनऊ नगर निगम के बॉन्ड की लिस्टिंग:
बुधवार को मुंबई में लखनऊ नगर निगम (Lucknow Nagar Nigam) के बॉम्बे स्‍टॉक एक्‍सचेंज (BSE) में लॉन्‍च बॉन्ड (Launch bond) की लिस्‍ट‍िंग होने वाली है. इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) भी मौजूद होंगे. उनके साथ नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन भी मौजूद रहेंगे.नगर निगम (Nagar Nigam) की इस उपलब्धि की देश और दुनिया कई औद्योगिक हस्तियां गवाह बनेंगी. बता दें कि नवंबर के शुरुआती सप्ताह में लखनऊ नगर निगम (Lucknow Nagar Nigam) ने BSE बॉन्ड मंच के माध्यम से नगरपालिका बॉन्ड जारी करके 200 करोड़ रुपए जुटाए हैं. नगर निगम ने BSE बॉन्ड प्लेटफॉर्म पर 450 करोड़ रुपए के लिए 21 बोलियां प्राप्त कीं, जो कि इश्यू के आकार का 4.5 गुना है. 

और पढ़ें