जोधपुर जोधपुर दौरे पर पहुंचे CM गहलोत ने दिया संवेदनशीलता का परिचय, ऑडी कार अनियंत्रित होकर घुसी थी झुग्गी झोपड़ियों में; घायलों से मिलने एयरपोर्ट से सीधे पहुंचे एम्स

जोधपुर दौरे पर पहुंचे CM गहलोत ने दिया संवेदनशीलता का परिचय, ऑडी कार अनियंत्रित होकर घुसी थी झुग्गी झोपड़ियों में; घायलों से मिलने एयरपोर्ट से सीधे पहुंचे एम्स

जोधपुर: जोधपुर दौरे पर आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर संवेदनशीलता का परिचय दिया. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जोधपुर पहुंचने से कुछ देर पहले एक ऑडी कार अनियंत्रित होकर झुग्गी झोपड़ियों में घुस गई. इस दुर्घटना में एक की मौत हो गई, वहीं 9 लोग घायल हो गए थे. सूचना मिलने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एयरपोर्ट से सीधे ही एम्स पहुंचे और उन्होंने घायलों से मुलाकात की.  

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एम्स के डायरेक्टर संजीव मिश्रा से घायलों के इलाज के संबंध में जानकारी ली और उन्हें समुचित उपचार देने के निर्देश दिए. सीएम गहलोत ने फर्स्ट इंडिया न्यूज़ से बातचीत करते हुए कहा कि यह बहुत ही दुखद घटना है.  इस घटना की जानकारी मिलते ही वहां पहुंचे और घायलों से मुलाकात की है. उन्होंने कहा कि चार घायलों की हालत गंभीर है और तीन घायलों की हालत सामान्य है. 

उन्होंने कहा कि एम्स प्रशासन की ओर से घायलों को बेहतर इलाज दिया जा रहा है, साथ ही एक घायल का शीघ्र ही ऑपरेशन होगा. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार घायलों एवं मृतक आश्रित परिवार को नियमानुसार सहायता देगी, लेकिन पहली प्राथमिकता घायलों की जान बचाने की है. अशोक गहलोत के साथ प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, खान मंत्री प्रमोद जैन भाया, उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी भी अस्पताल पहुंचे और घायलों से मुलाकात की.

और पढ़ें