नई दिल्ली CORONA: देशभर में कोरोना वायरस का कहर, 341 पहुंचा मरीजों का आंकड़ा

CORONA: देशभर में कोरोना वायरस का कहर, 341 पहुंचा मरीजों का आंकड़ा

CORONA: देशभर में कोरोना वायरस का कहर, 341 पहुंचा मरीजों का आंकड़ा

नई दिल्ली: दुनियाभर में कोरोना वायरस ने कहर मचा कर रखा है. इसकी रोकथाम और बचाव के लिए तमाम प्रयास किए जा रहे है. वहीं देश में कोरोना से बचाव के लिए रविवार को जनता कर्फ्यू लगाया गया है. यहां पर पूरे देश में जनता कर्फ्यू को समर्थ मिल रहा है. वहीं इस बीच बड़ी खबर मिल रही है बिहार और महाराष्ट्र से. बिहार और महाराष्ट्र में कोरोना की वजह से 1-1 मौत होने के बाद अब देश में कुल 6 लोग इसकी चपेट में आकर जान गंवा चुके है. देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 341 हो गई है.

Janta Curfew: सीएम योगी आदित्यनाथ बोले, आगे भी तैयार रहें जनता कर्फ्यू के लिए 

पहली मौत की खबर:
अगर खबरों की माने तो बिहार में अभी तक कोरोना का कोई मामला सामने नहीं आया था, लेकिन पहली मौत की खबर मिल रही है. बताया जा रहा है कि पटना के एम्स में एक 38 साल के शख्स की मौत हुई है. यह शख्स मुंगेर का मूल निवासी बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक यह शख्स कतर से बिहार पहुंचा था. एम्स के डॉक्टरों के मुताबिक इस शख्स की मौत किडनी फेल होने के कारण हुई. वहीं इसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई हैं. 

महाराष्ट्र में भी एक व्यक्ति की मौत:
बात करे महाराष्ट्र की, तो यहां पर भी कोरोना वायरस की वजह से एक व्यक्ति की मौत मौत हो गई है. ऐसे में भारत में कुल मौतों का आंकड़ा 6 हो गया है. वहीं शनिवार को  जहां भारत में 315 लोग कोरोना से संक्रमित थे. वहीं यह आंकड़ा भी बढ़कर 341 हो गई है. रविवार को देश में 26 नए कोरोना से संक्रमित मिले हैं. देश में सबसे अधिक संक्रमित लोगों की संख्या महाराष्ट्र में है. यहां कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 63 है. वहीं केरल में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 52 है. इससे पहले भी महाराष्ट्र में एक मौत हो चुकी है.

Janta Curfew: जनता कर्फ्यू का पूरे देशभर में असर, सड़कों पर पसरा सन्नाटा, इमरजेंसी सेवा को छोडकर सभी बंद

और पढ़ें