CORONA: डिप्टी सीएम सचिन पायलट की VC, कांग्रेस के कंट्रोल प्रभारियों से लिया फीडबैक 

CORONA: डिप्टी सीएम सचिन पायलट की VC, कांग्रेस के कंट्रोल प्रभारियों से लिया फीडबैक 

जयपुर: उप मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने शुक्रवार को वीडियो कांफ्रेंस के जरिये कोविड-19 को लेकर कांग्रेस के प्रदेश और संभाग प्रभारियों से बातचीत की. प्रदेश-संभाग स्तर पर संचालित control रूम के प्रतिनिधियों और संभाग मुख्यालय के जिलाध्यक्षों से बात कर समीक्षा करने के साथ ही फीडबैक लिया.

आमजन को अधिकाधिक सहयोग प्रदान करें:
पायलट को control रूम की गतिविधियों, प्राप्त सुझावों और समस्याओं से अवगत कराया. पायलट ने कहा कि राजनैतिक पार्टी के कार्यकर्ता होने के नाते हमारा दायित्व है कि हम इस विपदा के समय में आमजन को अधिकाधिक सहयोग प्रदान करें. आमजन को राशन, चिकित्सा जैसी सुविधाओं की आपूर्ति सुनिश्चित करने में मदद करे, प्रशासन, विभिन्न सामाजिक संगठनों और समाजसेवियों का सहयोग लेने के साथ ही अपने स्तर पर भी प्रयास करें.

लॉकडाउन के बावजूद भी बजरी माफियों के हौसले बुलंद, अवैध पत्थरों की निकासी पर वन विभाग ने जब्त किया ट्रैक्टर ट्रॉली

जल्द निराकरण किया जाएगा:
चिकित्सकों एवं नर्सिंग स्टॉफ को चिकित्सा एवं सर्वे के कार्यों में सहयोग करने हेतु आमजन को प्रेरित करें. उन्होंने प्रभारियों को आश्वस्त किया कि उनके द्वारा दिये गये सुझावों और समस्याओं से प्रशासन को अवगत करवाकर उनका जल्द निराकरण किया जायेगा. VC में अजमेर, कोटा, भरतपुर, उदयपुर, जयपुर जोधपुर और बीकानेर के जिलाध्यक्षों , प्रदेश और संभाग स्तरीय कन्ट्रोल रूम के प्रतिनिधि मौजूद रहे.

CORONA: इन चीजों का कीजिए सेवन, शरीर में विकसित होगी प्रतिरोधक क्षमता

और पढ़ें