COVID19: गुजरात के सीएम विजय रूपाणी का हुआ कोरोना टेस्ट, मेडिकल जांच में पाये गए सामान्य

COVID19: गुजरात के सीएम विजय रूपाणी का हुआ कोरोना टेस्ट, मेडिकल जांच में पाये गए सामान्य

अहमदाबाद: कोरोना पॉजिटिव विधायक से मुलाकात के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने बुधवार को कोरोना का टेस्ट करवाया. मेडिकल जांच में सीएम रूपाणी सामान्य पाये गये. अब सीएम रूपाणी सेल्फ क्वारंटाइन हो गए है. मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव कांग्रेस एमएलए से सीएम रूपाणी मिले थे, विजय रूपाणी अपने घर पर सेल्फ क्वारंटाइन हो गए है. अब घर से सीएम रूपाणी कामकाज करेंगे.  

COVID 19: अमेरिका ने अपनाया डब्ल्यूएचओ पर कड़ा रूख, फंडिंग रोकने के आदेश किए जारी

सीएम, डिप्टी सीएम, गृहमंत्री से की थी मुलाकात:
गुजरात में जमालपुर के विधायक इमरान खेड़ावाल कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित चावड़ा ने इसकी पुष्टि की है. हालांकि अमित चावड़ा ने विधायक का नाम नहीं बताया लेकिन मीडिया रिपोर्टस में विधायक इमरान खेड़ावाला का नाम सामने आया है.वहीं जानकारी के मुताबिक विधायक खेड़ावाल ने मंगलवार सुबह मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उप मुख्यमंत्री नीतिन पटेल और गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जाड़ेजा से सहित अन्य से गांधीनगर स्थित सचिवालय में मुलाकात की थी. 

तबलीगी जमात पर कार्रवाई जारी, मौलाना साद के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज

कर्फ्यू लगाने के फैसले के चलते ली थी बैठक:
दरअसल, मुख्यमंत्री ने कोरोना मामलों को रोकने के लिए अहमदाबाद के पुराने शहर और दानिलिम्बड़ा इलाकों में बुधवार सुबह 6 बजे कर्फ्यू लगाने कि फैसला किया है. इसी के चलते मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाल के साथ बैठक की थी.

और पढ़ें