कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने बास्केटबॉल अकादमी के कार्यक्रम में की शिरकत

Suryaveer Singh Tanwar Published Date 2019/08/10 03:07

जैसलमेर: बास्केटबॉल अकादमी के नवीन सत्र के शुभारम्भ अवसर पर अल्पसंख्यक एवं जन अभाव अभियोग कैबीनेट मन्त्री सालेह मोहम्मद नें जिला खेल कॉम्पलेक्स इन्दिरा इण्डोर स्टेडियम में पहुंचकर खिलाड़ियों से आत्मीय परिचय किया एवं खिलाड़ियों का माल्यार्पन कर बहुमान किया. इस अवसर पर जैसलमेर विधायक रूपाराम धनदे, प्रधान अमरदीन फकीर, कांग्रेस जिला अध्यक्ष गोविन्द भार्गव, यू.आई.टी. के पूर्व अध्यक्ष उम्मेद सिंह तंवर व पूर्व सभापति नगर परिशद अशोक तंवर अतिथि के रूप में उपस्थित रहे. 

जैसलमेर जिला खेलों में सक्रिय: 
बास्केटबॉल अकादमी व जिले के विभिन्न खेल संघों के प्रतिनिधियों द्वारा स्मृति चिन्ह प्रदान कर कैबिनेट मन्त्री सालेह मोहम्मद का भव्य स्वागत कर बहुमान किया. कैबिनेट मन्त्री नें कहा कि आज खिलाड़ियों के बीच आकर अपने आप को गौरवान्वित होने का अनुभव कर रहा हूं, अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि जिस अकादमी की आधारशिला राष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण पदकों पर रखी हो वहां अतिथि के रूप में आना मेरे लिये सौभाग्य की बात है. कैबिनेट मन्त्री ने कहा कि जैसलमेर जिला खेलों में सक्रिय है खिलाड़ियों को अधिक से अधिक सुविधाएं मिले व खिलाड़ियों को हमारा सदैव सहयोग मिलेगा एवं अकादमी के खिलाड़ी अन्तराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय टीमों का प्रतिनिधित्व कर रहे है इस से ज्यादा गौरव की बात हमारे लिये क्या होगी. 

खेलो के विकास का प्रयास करूंगा: 
उन्होनें कहा कि खेल मन्त्री से मिलकर जैसलमेर जिले के विकास के लिये कुछ योजना लाने का प्रयास कंरूगा. इस अवसर पर जैसलमेर विधायक रूपाराम धनदे ने कहा कि बास्केटबॉल अकादमी के विकास के लिये प्रयासरत हूं एवं खिलाड़ियों व प्रशिक्षको के बदोलत अकादमी नें इतने स्वर्ण पदक प्राप्त किये है कोई सपने में भी नहीं सोच सकता है. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अकादमी के निदेशक लक्ष्मण सिंह तंवर व जिला खेल अधिकारी एवं अकादमी के बास्केटबॉल प्रशिक्षक राकेश विश्नोई की मेहनत एवं लगन की मुक्त कण्ठ से प्रशंसा करते हुए कहा कि इनके कारण ही खिलाड़ियों नें इस मुकाम को हासिल किया है. 
                                                                     

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in