Live News »

कैंसर फ्री हुई सोनाली बेंद्रे, एक्वा थेरेपी लेते हुए अपने अनुभवों को किया शेयर 

कैंसर फ्री हुई सोनाली बेंद्रे, एक्वा थेरेपी लेते हुए अपने अनुभवों को किया शेयर 

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित सोनाली बेंद्रे लंबे समय से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं. उन्हें साल 2018 में अपना इलाज करवाने अमेरिका जाना पड़ा, जहां उन्हें कई उतार-चढ़ाव देखने पड़े. हालांकी अब वे कैंसर फ्री हो गई हैं और उन्होंने एक्वा थेरेपी लेते हुए अपने अनुभव को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

दरअसल सोनाली ने इन दिनों अपनी बीमारी और कैंसर ट्रीटमेंट से जुड़े कई अनुभव को सोशल मीडिया के जरिये शेयर किया. एक बार फिर सोनाली ने एक वीडियों साझा किया, जिसमें सोनाली पानी के अंदर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. सोनाली ने वीडियो के कैप्शन में लिखा-'चेतावनीः जितना देखने में यह आसान दिखता है, उतना आसान है नहीं. मेरी नई एक्वा थेरेपी ट्रेनिंग सेशन बहुत टफ है, लेकिन यह बहुत आसान होता अगर इसे नॉर्मल कंडिशन में करती. 

बता दें कि सोनाली को ट्रीटमेंट के दौरान कीमोथेरेपी की वजह से अपने बाल गंवाने पड़े. उन्होंने इस बारे में एक इंटरव्यू में बताया था पहली बार जब मैंने हेयरकट लिया तो मेरा दिल नहीं टूटा. बल्कि मुझे एहसास हुआ कि बालों से ज्यादा अहम जिंदा रहना है. 

और पढ़ें

Most Related Stories

टीवी अभिनेता समीर शर्मा ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव, जांच में जुटी मुंबई पुलिस

टीवी अभिनेता समीर शर्मा ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव, जांच में जुटी मुंबई पुलिस

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या प्रकरण अभी थमा भी नहीं मुंबई में एक और अभिनेता ने आत्महत्या कर ली. टीवी अभिनेता समीर शर्मा का शव घर में पंखे से लटका मिला है. आपको बता दें कि कई मशहूर टीवी सीरियल में समीर शर्मा काम कर चुके हैं. समीर ये रिश्तें हैं प्यार के, क्योंकि सास भी कभी बहु थी, कहानी घर-घर की जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक दो दिन पहले उन्होंने आत्महत्या की थी. हालांकि अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

गुजरात: अहमदाबाद के कोरोना अस्पताल में आग लगने से 8 मरीजों की मौत, PM मोदी ने की मुआवजे की घोषणा

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा:
समीर शर्मा मुंबई में मलाड स्थित घर में अकेले रह रहे थे. उनकी पत्नी जब उनसे फोन पर बात नहीं कर पाई, तो उन्हें कुछ शक हुआ. पत्नी ने दोस्त को फोन कर समीर के घर जाने के लिए कहा. वहां जाकर देखा, तो समीर शर्मा की बॉडी पंखे से लटकी हुई थी. फिलहाल अब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

फिलहाल पुलिस कर रही है मामले की जांच:
मीडिया को इस खबर की जानकारी मुंबई पुलिस ने दी. जानकारी के अनुसार समीर शर्मा किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. इस वजह से वे कुछ परेशान भी चल रहे थे. हालांकि बाद में ठीक हो गए थे और अपने काम-काज पर लौट गए थे. फिलहाल मुंबई पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है. 

देश की अर्थव्यवस्था अब सुधर रही, रेपो रेट और रिवर्स रेपो रेट में कोई बदलाव नहीं

मिनिषा लांबा हुई अपने पति रयान थाम से अलग, 5 वर्ष के रिलेशन के बाद लिया तलाक!

मिनिषा लांबा हुई अपने पति रयान थाम से अलग, 5 वर्ष के रिलेशन के बाद लिया तलाक!

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) ने अपने पति रायन थाम (Ryan Tham) से तलाक ले लिया है. मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) ने अपने पति रयान थाम (Ryan Tham) से 5 साल के रिलेशन के बाद तलाक ले लिया है. जितने भी लीगल पैंडिंग औपचारिकताएं थीं वो पूरी हो गई हैं. मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) और रयान थाम ने साल 2015 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. इस शादी में उनके कुछ दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. 

राममंदिर को लेकर रणदीप सुरजेवाला ने रखा कांग्रेस का पक्ष, राजस्थान के बागी विधायकों पर भी बोली बड़ी बात

दोनों के ​बीच पिछले 2 वर्षों से चल रहा था मनमुटाव?
मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) ने बताया कि हम आपसी अंडरस्टैंडिंग से अलग हो गए हैं. खबरों के मुताबिक दोनों में गत 2 वर्षों से ठीक नहीं चल रहा है.इस वजह से उन्होंने तलाक लेने का फैसला लिया.अभिनेत्री मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) ने चेन्‍नई में कुछ वर्षों तक पढा़ई करने के बाद श्रीनगर के आर्मी स्‍कूल में भी पढ़ाई की. इसके बाद मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) ने दिल्‍ली के मिरांडा हाउस कॉलेज से इंग्लिश ऑनर्स की पढ़ाई की. पढ़ाई के दौरान ही मि​निषा लांबा को  पहली मूवी का ऑफर मिला था. 

मिनिषा लांबा ने यहां मूवी से की करियर की शुरूआत:
मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) ने शूजीत सरकार की मूवी यहां से साल 2005 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. इस मूवी से मिनिषा (Minissha Lamba) को बॉलीवुड में कोई खास पहचान नहीं मिल सकी. मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) ने कॉरपोरेट, हनीमून ट्रैवल्स, दस कहानियां, बचना ऐ हसीनों, भेजा फ्राई 2, हम तुम शबाना, जोकर, हीर एंड हीरो, भेजा फ्राई 3 और भूमि फिल्म में नजर आ चुकी हैं. 

राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम कल, पीएम मोदी रखेंगे मंदिर की आधारशिला

हार्दिक पांड्या बने पापा, पत्नी नताशा ने दिया बेटे को जन्म,ट्विटर पर शेयर की फोटो

हार्दिक पांड्या बने पापा, पत्नी नताशा ने दिया बेटे को जन्म,ट्विटर पर शेयर की फोटो

नई दिल्ली: इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टैनकोविक ने बेटे को जन्म दिया है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर फैन्स से यह खुशखबरी शेयर की. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के परिवार में नन्हे मेहमान के आगमन पर उनके लाखों फैन्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं और बधाई दे रहे हैं. 

राम जन्मभूमि के पुजारी प्रदीप दास कोरोना पॉजिटिव, सुरक्षा में तैनात 16 पुलिसकर्मी भी संक्रमित

नताशा और हार्दिक (Hardik Pandya)की एक फोटो डिलीवरी से पहले ही सोशल मीडिया पर आ गई थी जिसमें दोनों ने डिलीवरी के लिए जाते समय अपनी तस्वीर साझा की.हार्दिक ने बेटे की एक फोटो शेयर की है.

इसके पहले उन्होंने नताशा संग तस्वीर साझा करते हुए हार्दिक (Hardik Pandya) ने कैप्शन में लिखा था, "कमिंग सून.गौरतलब है कि 31 मई 2020 को अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से इस बात की जानकारी दी थी कि वो पैरेंट्स बनने वाले हैं. 

Rajasthan Political Crisis: विलय करने वाले BSP विधायकों और विधानसभा अध्यक्ष को HC का नोटिस, 11 अगस्त तक मांगा जवाब

सुशांत सिंह केस: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की सीबीआई जांच की मांग

सुशांत सिंह केस: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की सीबीआई जांच की मांग

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच की मांग वाली जनहित याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया. कोर्ट ने कहा कि पुलिस को उनका काम करने दीजिए. इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा कि याचिकाकर्ता अलख प्रिया का इस मामले से कोई लेना देना नहीं है. कोर्ट ने याचिकाकर्ता को कहा कि बॉम्बे हाई कोर्ट जाएं.  

राम जन्मभूमि के पुजारी प्रदीप दास कोरोना पॉजिटिव, सुरक्षा में तैनात 16 पुलिसकर्मी भी संक्रमित 

सुशांत की बहन मीतू सिंह और उनके दोस्त महेश कृष्णा शेट्टी का बयान दर्ज:  
दूसरी ओर मुंबई पहुंची बिहार पुलिस ने सुशांत की बहन मीतू सिंह और उनके दोस्त महेश कृष्णा शेट्टी का बयान दर्ज किया. सुशांत की बहन ने बताया कि रिया ने सुशांत को पूरी तरह से अपने वश में कर रखा था. उन्होंने बताया कि रिया उसे भूत-प्रेत की कहानियां सुनाती थी, ताकि वह घर खाली कर दे और उसने ऐसा ही किया. वहीं बिहार पुलिस अब सुशांत के बैंक खाते की भी जांच करेगी. इसके साथ ही उन सभी डॉक्टरों से पूछताछ की जाएगी जिन्होंने सुशांत का इलाज किया था. 

मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग: 
वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि बिहार मूल के युवा बॉलीवड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने व उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है. अब मामले की जांच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जांच सीबीआई ही करे. इससे पहले महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि इस मामले में सीबीआई जांच की जरुरत नहीं है. मुंबई पुलिस इसकी जांच में सक्षम है. 

सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा तोहफा, दिल्ली में 8 रुपये 36 पैसे तक घटे डीजल के दाम 

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई:
गौरतलब है कि सुशांत के पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, जिसके बाद से बिहार पुलिस इस केस की तहकीकात कर रही है. रिया पर केके सिंह ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

बॉलीवुड में डेब्यू करेगी श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी, मूवी का फर्स्ट लुक जारी

बॉलीवुड में डेब्यू करेगी श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी, मूवी का फर्स्ट लुक जारी

नई दिल्ली: टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. पलक तिवारी अभिनेता विवेक रॉय के प्रोडक्शन में बनने वाली मूवी रोज़ी द सैफरन चैप्टर में लीड अभिनेत्री के किरदार में नजर आएंगी. हाल ही में इस मूवी का पोस्टर रिलीज किया गया. 

राम जन्मभूमि के पुजारी प्रदीप दास कोरोना पॉजिटिव, सुरक्षा में तैनात 16 पुलिसकर्मी भी संक्रमित

इस वर्ष के आखिरी में शुरू होगी मूवी की शूटिंग:
मूवी के पोस्टर में पलक तिवारी अपने कैरेक्टर रोज़ी के रोल में नजर आ रही हैं. इस मूवी के डायरेक्टर विशाल मिश्रा है. मूवी की शूटिंग इस वर्ष के अंत में शुरू की जाएगी. इस मूवी को विवेक ओबेरॉय का ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट और प्रेरणा वी अरोड़ा के सहयोग से बनाया जा रहा है. 

गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित है मूवी:
मूवी गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित है. मूवी की कहानी शहर में एक महिला के गायब होने पर आधारित है.विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट मूवी  का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा कि पलक तिवारी ने पिछले साल 12 अगस्त को आखिरी तारिख में रोज़ी टैलेंट हंट में एंट्रीज फिल की थी.

इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए डाइट में शामिल करें ये चीजें

सुशांत राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR, पटना के राजीव नगर थाने में मामला दर्ज 

सुशांत राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR, पटना के राजीव नगर थाने में मामला दर्ज 

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाना में बेटे की आत्महत्या मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. उन्होंने अभिनेत्री पर अपने बेटे सुशांत (Sushant Singh Rajput) को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. मुकदमा दर्ज होते ही पटना पुलिस की 4 सदस्यीय टीम मुंबई रवाना हो गई. टीम में 2 इंस्पेक्टर और 2 सब इंस्पेक्टर शामिल हैं. 

प्री प्राइमरी से लेकर 12वीं तक कार्य करेगी राजस्थान स्कूल शिक्षा परिषद, सचिवालय में हुई बैठक में लिया गया फैसला

आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप:
पटना (मध्य क्षेत्र) के आईजी संजय सिंह ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता की शिकायत पर आत्महत्या के लिए उकसाने समेत विभिन्न धाराओं के तहत अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के डेढ़ महीने बाद भी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि उन्होंने आत्महत्या किस कारण से की थी. 

सीबीआई जांच की मांग
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस बीच सुशांत के फैन्स और अन्य कई सेलिब्रिटीज का कहना है कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए. वहीं, अब CBI जांच को लेकर सुशांत की बड़ी बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने अपनी बात रखी है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा है कि परिवार CBI जांच की मांग अभी इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि वह मुंबई पुलिस की जांच खत्म होने के इंतजार में है. 

विधायक खरीद-फरोख्त मामला: विधायक भवंरलाल शर्मा ने की मामले की एनआईए से जांच की मांग

अक्टूबर से शुरू होगी फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग, मुख्य भूमिका में नजर आएंगे अक्षय कुमार 

अक्टूबर से शुरू होगी फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग, मुख्य भूमिका में नजर आएंगे अक्षय कुमार 

नई दिल्ली: फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग अक्टूबर में मदुरै में फिर से शुरू हो सकती है. इस फिल्म का निर्देशन फिल्मकार आनंद एल राय कर रहे है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस मूवी में अभिनेत्री सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

लॉकडाउन की वजह से रोकनी पडी थी शूटिंग:
इस मूवी की शूटिंग मार्च में वाराणसी में शुरू हो गई थी.लेकिन कोरोना संकट की वजह से पूरे देशभर में लॉकडाउन की घोषणा की गई, जिसकी वजह से शूटिंग बीच में रोकनी पड़ी थी.

मुंबई में भारी बारिश का अलर्ट जारी, तो हरियाणा में उमस भरी गर्मी से लोग बेहाल

आगामी कार्यक्रम चलेगा 3 महिने तक: 
इस मूवी का आगामी कार्यक्रम 3 महिने तक चलेगा, जिसमें इसका कास्ट 3 विभिन्न स्थानों पर शूटिंग करेगा. अक्टूबर में मदुरै में और फिर आने वाले माह में दिल्ली में और मुंबई में इस मूवी की शूटिंग होगी.

RBSE 10th Result 2020: माध्यमिक शिक्षा बोर्ड 10 वीं परीक्षा का परिणाम जारी, छात्राओं ने फिर मारी बाजी

तकनीकी खराबी के चलते आप यह खबर नहीं देख पा रहे हैं.

तकनीकी खराबी के चलते आप यह खबर नहीं देख पा रहे हैं.

मुम्बई: तकनीकी खराबी के चलते आप यह खबर नहीं देख पा रहे हैं.

Open Covid-19