Live News »

ओवर टेक करने से गिरी बाइक तो महिला ने की कार ड्राइवर की पिटाई

ओवर टेक करने से गिरी बाइक तो महिला ने की कार ड्राइवर की पिटाई

अलवर | बहरोड में एक महिला ने युवक को पीट डाला| ओवर टेक करते समय बाइक गिर गई थी| गाड़ी चालक की बाइक सवार महिला ने धुनाई कर दी| पीड़ित युवक की पत्नी बीच बचाव करती रही| घटना दिल्ली-जयपुर हाइवे 8 पर शेरपुर गावँ की है| आगे चल चल रही बाइक को मारुति गाड़ी चालक ने क्रॉस करना चाहा, लेकिन बाइक को बचाने के चक्कर के क्रॉस नही कर पाया और बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक फिसल गई।

गाड़ी चालक ने गाड़ी रोक पर बाइक सवार को चोट लगने की बात पूछी लेकिन उल्टा ही बाइक सवार महिला ने गाड़ी चालक की धुनाई कर डाली। इस बीच गाड़ी चालक की पत्नी बचाव करती नजर आई, लेकिन महिला ने एक नही सुनी और गाड़ी चालक को जमकर पीटा। बाद में पैर पकड़वाकर माफी मंगवाई तब जाकर मामला शांत हुआ। इस दौरान हाइवे पर लोगों का जमावड़ा लग गया|

और पढ़ें

Most Related Stories

अलवर: बेटे के साथ मारपीट की उलाहना देने गये पिता की हत्या का सनसनी खेज मामला आया सामने

अलवर: बेटे के साथ मारपीट की उलाहना देने गये पिता की हत्या का सनसनी खेज मामला आया सामने

लक्ष्मणगढ़(अलवर): जिले के लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के मौलिया गांव में बेटे के साथ मारपीट का उलाहना देने के गये पिता की हत्या कर देने का सनसनी खेज मामला सामने आया है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के मौलिया गांव निवासी असलुप ने एक रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया कि उसके भतीजे मुबारिक को तूड़ी भरने की मजदूरी पर गांव के ही कुछ लोग लेकर गये. वहां आरोपितों ने उसके भतीजे मुबारिक के साथ मारपीट कर दी. जिस पर मुबारिक ने घर आकर घटना की जानकारी अपने पिता को दी. जिस पर पीड़ित का पिता उलाहना देने के लिये आरोपियों के घर गये तो आरोपित मुबीन, जुमरत, जुम्मे खान, रोबदीन व तीन चार घर की महिलाओं ने एक राय होकर उसके उस्मान पर मकान के ऊपर से पथराव शुरु कर दिया.

कोरोना वायरस वैक्सीन को लेकर आई खुशखबरी! बंदर के बाद इंसानों पर चल रहा ट्रायल 

पथराव में उस्मान के सर में गम्भीर चोट लग गई:
आरोपियों को द्वारा किये गये पथराव में उस्मान के सर में गम्भीर चोट लग गई. आनन फानन में परिजन उस्मान को लेकर उपचार के लिये अलवर लेकर रवाना हुए. लेकिन उस्मान ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया. इधर पुलिस को घटना की जानकारी मिलने के बाद एसएचओ अजीत सिंह मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुचे ओर शव को कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुचे ओर पोस्टमार्टम के लिये शव को अस्पताल की अस्थाई मोर्चरी में रखवाया. इधर पुलिस ने मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया. इधर पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच प्रारम्भ कर आरोपितों की तलाश प्रारम्भ कर दी है. अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के मौलिया गांव में बेटे के साथ मारपीट का उलहाना देने के गये पिता की हत्या कर देने का सनसनी खेज मामला सामने आया है. 

कोरोना संकट के बीच भारत को वर्ल्ड बैंक ने दी बड़ी राहत, मिलेगा 1 बिलियन डॉलर का पैकेज 

पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया:
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के मौलिया गांव निवासी असलुप ने एक रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया कि उसके भतीजे मुबारिक को तूड़ी भरने की मजदूरी पर गांव के ही कुछ लोग लेकर गये. वहां आरोपितों ने उसके भतीजे मुबारिक के साथ मारपीट कर दी. जिस पर मुबारिक ने घर आकर घटना की जानकारी अपने पिता को दी. जिस पर पीड़ित का पिता उलाहना देने के लिये आरोपियों के घर गये तो आरोपित मुबीन, जुमरत, जुम्मे खान, रोबदीन व तीन चार घर की महिलाओं ने एक राय होकर उसके उस्मान पर मकान के ऊपर से पथराव शुरु कर दिया. आरोपियों को द्वारा किये गये पथराव में उस्मान के सर में गम्भीर चोट लग गई. आनन फानन में परिजन उस्मान को लेकर उपचार के लिये अलवर लेकर रवाना हुए. लेकिन उस्मान ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया. इधर पुलिस को घटना की जानकारी मिलने के बाद एसएचओ अजीत सिंह मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुंचे ओर शव को कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे और पोस्टमार्टम के लिये शव को अस्पताल की अस्थाई मोर्चरी में रखवाया. इधर पुलिस ने मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच प्रारम्भ कर आरोपितों की तलाश प्रारम्भ कर दी है. 

राजस्थान सीमा सील होने के बावजूद मजदूर पहुंच रहे है अपने गांव, हरियाणा से बॉर्डर पार करके पैदल ही आने को हुए मजबूर

राजस्थान सीमा सील होने के बावजूद मजदूर पहुंच रहे है अपने गांव, हरियाणा से बॉर्डर पार करके पैदल ही आने को हुए मजबूर

बहरोड़: बहरोड़ में लॉकडाउन के बीच प्रवासी मजदूरों का पलायन नहीं रुक पा रहा है.  हरियाणा से बॉर्डर पार कर राजस्थान सीमा सील होने के बावजूद मजदूर कच्चे रास्तों से निकलकर अपने गांव पहुंचने के लिए पैदल जा रहे हैं. मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के प्रवासी मजदूर हरियाणा के नारनौल, महेन्द्रगढ़ अटेली समेत विभिन्न शहरों एवं जिलों से सिर पर गृहस्थी की पोटली लिए अपने जन्म स्थली की ओर बढ़ रहे हैं.

पश्चिमी राजस्थान में घुसकर नागौर तक पहुंचा टिड्डी दल, खेतों में चारे के साथ-साथ पेड़ पौधों को कर रही है चट 

भामाशाहों ने की खूब मदद: 
इन्हें ना तो हरियाणा पुलिस रोक पा रही और ना ही राजस्थान पुलिस. आसमान से बरसती आग और तपती धरती में यह मजबूर अपने घर जाने को मजबूर हैं. मध्यप्रदेश जा रहे मजदूरों ने बताया कि घर खर्च हो गया. भामाशाहों ने खूब मदद भी की.

अब भूखे मरने की आ चुकी है नौबत:
लेकिन अब भूखे मरने की नौबत आ चूकी है. गांव में परिवार के बुजुर्ग उन्हें बुला रहे हैं. जिस ठेकेदार के पास काम करते थे. उसने हमें अपने ही हाल पर छोड़ दिया. अब अपनों के पास जाना हमारी मजबूरी है. बहरोड़ में पहुंचे मजदुरों को पंचमुखी हनुमान मंदिर भोजन सेवा समिति के द्वारा नींबू का ठंडा पानी पिलाया ओर भोजन करवाया गया. 

लेकसिटी में मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार, बढ़ाई सख्ती, पूरे निगम क्षेत्र को घोषित किया कंटेनमेंट जोन

अलवर में कोरोना से बचाव के लिए​ पिलाया गया आयुर्वेदिक काढ़ा, ग्रामीणों को दी बचाव की जानकारी 

अलवर में कोरोना से बचाव के लिए​ पिलाया गया आयुर्वेदिक काढ़ा, ग्रामीणों को दी बचाव की जानकारी 

मुण्डावर(अलवर): राजस्थान में अलवर जिले की आरएसएस मुण्डावर इकाई व आयुर्वेद चिकित्सा विभाग के संयुक्त तत्वावधान में कोरोनो वायरस की रोकथाम को लेकर सीएचसी मुण्डावर में काढ़ा वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया. आयुर्वेद चिकित्सा विभाग और आरएसएस की मुण्डावर इकाई की ओर से आयोजित काढ़ा वितरण की शुरुआत आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी शिवराम गुप्ता ने सीएचसी स्टॉफ को काढ़ा पिलाकर शुरू की.

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का निधन, 67 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

आमजन को बचाव और उपचार की जानकारी दी:
आयुर्वेद चिकित्सक डॉ. शिवराम गुप्ता ने कोरोना वायरस से आमजन को बचाव और उपचार की जानकारी दी. आरएसएस के कपिल, गुरुमुख, प्रशांत गुप्ता, कमल, टीटू केबल, विजय सांवरिया की देखरेख में सीएचसी स्टॉफ, सीएचसी में उपचार के लिए आने वाले रोगियों, कस्बे के व्यापारियों, कस्बे के विभिन्न मोहल्लों समेत करीब साढ़े पांच सौ ग्रामीणों को काढ़ा पिलाया गया.

अलविदा...! कुछ ऐसा रहा ऋषि कपूर कपूर का फिल्मी सफर, जानिए उनके जीवन से जुडी कुछ बातें

प्रदेश में तम्बाकू उत्पाद बीड़ी, गुटखा आदि बेचने पर रोक, उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई

प्रदेश में तम्बाकू उत्पाद बीड़ी, गुटखा आदि बेचने पर रोक, उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई

राजगढ़ (अलवर): राजस्थान सरकार द्वारा लोकडाउन के तहत विभिन्न दुकानों व्यावसायिक प्रतिष्ठानों के खोलने और बंद रखने के लिए निर्देश दिए गए है. इसी के साथ तम्बाकू उत्पाद बीड़ी, गुटखा आदि के बेचने और परिवहन पर रोक लगाई गई और उल्लंघनकर्त्ताओं की दुकान बंद कराने के आदेश है.

उत्तर कोरिया: तानाशाह किम जोंग उन की तबियत बेहद नाजुक, इलाज जारी!

बिस्कुट और बीड़ी जब्त:
एसडीएम केशव कुमार ने बताया कि इसको लेकर उपखण्ड प्रशासन ने पालिका अधिशाषी अधिकारी व तहसीलदार राजगढ़ के नेतृत्व में बड़ी कार्यवाही की. जिसमे एक गाड़ी जोकि सब्जी की अनुमति पर बिस्कुट और बीड़ी के 4 बोरे लेकर जा रही थी. जिसको रोककर जांच की.

माल को जब्त कार्रवाई के आदेश:
उक्त प्रकरण में बीड़ी मालिक के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उसकी दुकान और गोदाम का भौतिक सर्वे कर सीलबंद कर वाहन मालिक की अनुमति निरस्त करने की कार्यवाही की गई. उन्होंने बताया कि उक्त माल को जब्त कर रसद विभाग को आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया. वाणिज्यिक कर विभाग को भी क़ानूनगी कार्यवाही के लिए प्रकरण प्रेषित किया गया.

रूपवास में एक दुकान हुई सीज:
भरतपुर के रूपवास कस्बे में तंबाकू उत्पाद बेचने वालों पर प्रशासन की बड़ी कार्रवाई की जा रही है. प्रतिबंधित तंबाकू उत्पाद बेचने पर प्रशासन द्वारा 1 दुकान को सीज करने की कार्रवाई की जा रही है. मौके से प्रतिबंधित तंबाकू उत्पादों जब्त किया है. तहसीलदार अल्का श्रीवास्तव के नेतृत्व में यह कार्रवाई की जा रही है. कार्रवाई के दौरान चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग और  पुलिस जाप्ता भी मौजूद है. कार्यवाही के बाद प्रतिबंधित तंबाकू उत्पाद बेचने वाले दुकानदारों में हड़कंप मच गया.

Rajasthan Corona Updates: भीलवाड़ा में आये 4 नए कोरोना पॉजिटिव, कुल मरीज हुए 32

VIDEO: अलवर में कोरोना को लेकर प्रशासन अलर्ट, 6 दिन से नहीं आया कोई नया केस

अलवर: जिले में पिछले 6 दिन से कोई भी कोरोना पॉजिटिव नहीं आया है हालांकि साढ़े 300 से ज्यादा जांच रिपोर्ट अभी जयपुर में पेंडिंग है. लेकिन अलवर प्रशासन और यहां के लोग अभी राहत में है. इससे पहले आए पॉजिटिव लोगों में से 5 को रिपोर्ट भी नेगेटिव आ चुकी है लेकिन सामान्य अस्पताल को कोरोना डेडिकेटेड बना दिया गया है और यहां डॉक्टर सुनील चौहान डॉक्टर मोहन लाल सिंधी डॉक्टर राजीव गुप्ता और डॉ सुशील बत्रा की टीम कोरोना वॉरियर बनी है और हर एक अपडेट पर काम कर रही है. किसी भी तरह कोरोना को हराने में लगे है.

ग्रामीण क्षेत्रों को गति देने के बनेगा रोडमैप, नरेगा श्रमिकों की संख्या करेंगे देशभर में अव्वल- सचिन पायलट 

अब तक जनप्रतिनिधियों से एक करोड़ 5 लाख: 
इस टीम से हमारे संवाददाता ने बातचीत की इसमें कई मुद्दे भी सामने आए अब तक जनप्रतिनिधियों की ओर से सामान्य अस्पताल को एक करोड़ 5 लाख रुपये मिल चुके हैं जिनमें सामान्य अस्पताल प्रशासन ने कुछ खरीद भी की है बाकी डिजास्टर मैनेजमेंट और भामाशाहों की ओर से भी कुछ सामान मिला है. 

किसानों की फसल को मंडी एवं बाजार तक पहुंचाने के लिए किसान रथ साबित होगा मील का पत्थर : कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी 

कुएं में गिरने से महिला की दर्दनाक मौत,पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा

कुएं में गिरने से महिला की दर्दनाक मौत,पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा

अलवर: प्रदेश के अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के गांव चिमरावली सिक्ख में कुएं में गिरने से विवाहिता महिला की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा दिया. पुलिस थाना प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के गांव चिमरावली सिक्ख में सुमन देवी पत्नी मुकेश जाटव उम्र 25 वर्ष घर से लगभग 500 मीटर दूरी पर स्थित कुएं पर कपड़ा धो रही थी. कपड़े धोने के लिये कुएं से पानी निकालते समय पैर फिसलने से सुमन कुंए में जा गिरी. 

Coronavirus Updates: डॉक्टर समेत उनके परिवार को किया होम आइसोलेट, क्लिनिक किया सीज

आनन फानन में कुंए से निकाला महिला का शव:
पता लगने पर स्थानीय ग्रामीणों ने महिला को आनन फानन में कुंए से निकाला उससे पहले ही महिला की दर्दनाक मौत हो गई. ग्रामीणों ने घटना कि जानकारी पुलिस को दी. जिस पर एसएचओ अजीत सिंह और एएसआई मान सिंह यादव मौके पर पहुचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवाया. जहां परिजनों के पहुचने के बाद मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया.

नागौर में लंबे समय से खाली पड़े 15 चिकित्सकों के पद पर भर्ती, चिकित्सा विभाग ने आदेश किए जारी

पत्नी और 3 बच्चों को छोड़कर रचाई दूसरी शादी, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

पत्नी और 3 बच्चों को छोड़कर रचाई दूसरी शादी, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

किशनगढ़बास(अलवर): किशनगढ़बास थाना पुलिस ने 3 बच्चों और पत्नी को छोड़कर दूसरी शादी करने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी अजीत सिंह बडसरा ने बताया कि दहेज लालच में पहली पत्नी को प्रताड़ित कर 3 बच्चों समेत घर से निकालने वाले और पहली पत्नी के जीवित रहते दूसरी औरत से शादी करने वाले फरार शातिर आरोपी मलकीत सिंह को विशेष टीम की मदद से पुलिस ने ग्राम कमरानियां तहसील अनूपगढ़ गंगानगर से दबोचा है.

VIDEO: एयरपोर्ट पर मिले 2 कोरोना संदिग्ध! दुबई से पहुंचे थे जयपुर

पुलिस के पहुंचने से पहली बदल देता था जगह:
थानाधिकारी बडसरा ने बताया कि मलकीत अपनी दूसरी पत्नी के साथ लगातार फरार चल रहा था और छुपकर अन्य स्थानों पर रह रहा था. पुलिस को गुप्त रूप से सूचना मिलने पर जब भी पुलिस उसके पास पहुंचने का प्रयास करती उससे पहले ही शातिर अरोपी अपनी दूसरी पत्नी के साथ जगह बदल देता था. 

मध्यप्रदेश में होने वाला आईफा अवॉर्ड्स कैंसिल, कोरोना वायरस की वजह से टला आयोजन 

आपराधिक मामले दर्ज:
मलकीत सिंह को एक घरेलू कार्यक्रम में गांव में आने की सूचना मिलने पर विशेष टीम के गठन और स्थानीय थाना रामसिंहपुर से सम्पर्क कर संयुक्त कार्यवाही 4 मार्च को उसके निवास गांव कमरानियां से दबोचने में सफलता प्राप्त की. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अरोपी पर टपूकड़ा, अलवर, किशनगढ़बास, घडसाना आदि पुलिस थानों में आपराधिक रिकॉर्ड भी दर्ज है.

महिला सरपंच सुरेखा देवी पर फायरिंग मामला, पुलिस ने वारदात में शामिल तीन आरोपियों को पकड़ा

महिला सरपंच सुरेखा देवी पर फायरिंग मामला, पुलिस ने वारदात में शामिल तीन आरोपियों को पकड़ा

बहरोड़(अलवर): बहरोड़ पुलिस ने ग्राम पंचायत कारोड़ा की महिला सरपंच सुरेखा देवी पर फायरिंग कर हत्या के प्रयास में सहयोगियों को गिरफ्तार किया. जबकी मुख्य आरोपी एवं उसकी पत्नी फरार चल रहे हैं. डीएसपी अतुल साहू ने बताया कि 19 फरवरी की रात को गांव उदनवास में कारोड़ा की सरपंच सुरेखा देवी के घर घूसकर नकाबपोश बदमाशों ने उसके पति के साथ मारपीट करते हुए सरपंच पर फायरिंग कर दी थी. जिससे उसके चेहरे पर छर्रे लगे थे.

सुपोषित मां अभियान का आगाज, 9 महीनों तक एक हजार चयनित महिलाओं को मिलेंगे पोषण किट 

महिला सरपंच की हत्या की साजिश बदमाश बिक्रम पहलवान एवं उसकी पत्नी सरपंच पद प्रत्याशी सुनहरी ने रची थी. दरअसल बिक्रम की पत्नी सुनहरी ने भी सरपंच का चुनाव लड़ा था. लेकिन वह हार गई थी. जिसने अपने साथियों को योजना बताई और हत्या करने के लिए भेज दिया. पुलिस ने गांव अजमेरीपुर निवासी विक्रम राठोड़, लालचन्द उर्फ फर्रा उर्फ चिया, रितेश कुमार को गिरफ्तार किया. 

VIDEO: राजस्थान विधानसभा सेमीनार में सीएम गहलोत ने की राजनीतिक दल बदल को लेकर गम्भीर टिप्पणी 

Open Covid-19