Live News »

कार चालक ने रामदेवरा जा रहे करीब 7 जातरूओं को मारी टक्कर, एक महिला की मौत
कार चालक ने रामदेवरा जा रहे करीब 7 जातरूओं को मारी टक्कर, एक महिला की मौत

अजमेर: लालपुरा घाटे के समीप एक कार चालक ने लापरवाही पूर्वक कार चलाते हुए लसानिया मांडावास से रामदेवरा जा रहे करीब 7 जातरूओं को टक्कर मार दी जिसमें एक महिला की मौत हो गई वहीं एक महिला गंभीर घायल हो गई. अन्य घायलों का राजकीय अमृतकौर अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार जब्त कर ली है. 

रामदेव के दर्शन हेतु पैदल जा रहे थे जातरू: 
ब्यावर के लालपुरा घाटे के समीप शनिवार को भीषण हादसा हो गया. बाबा रामदेव के दर्शन हेतु रामदेवरा जा रहे पैदल जातरूओं के जत्थे को एक कार ने टक्कर मार दी जिसमें एक महीला की मौत हो गई वहीं एक महीला गंभीर रुप से घायल हो गई. घटनाक्रम के मुताबिक लसानिया मांडावास गांव के करीब 15 जातरूओं का जत्था शनिवार को बाबा रामदेव के दर्शन हेतु रामदेवरा जाने के लिये अपने गांव से रवाना हुआ. लालपुरा घाटे के समीप पहुंचने पर पीछे से आ रहे अज्ञात कार चालक ने लापरवाह पूर्वक कार चलाते हुए जातरूओं को टक्कर मार दी जिसमें 7 लोगों को गंभीर चोटे आई. इस दौरान भीषण हादसे का शिकार हुई 50 वर्षीय महिला सुगरी ने दम तोड दिया जिससे उसकी मौत हो गई. एंबुलेंस व राहगीरों की मदद से अन्य घायलों को राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय भर्ती करवाया गया जहां 18 वर्षीय पूजा की तबीयत ज्यादा खराब होने के कारण उसे अजमेर के लिये रैफर कर दिया गया. 

अज्ञात फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज: 
लालपुरा के समीप हुए हादसे में पतासी, हबीब, प्रेम, सायरी, कागज तथा पूजा घायल हुए. पूजा को अजमेर रैफर कर दिया गया है. वही अन्य का इलाज अमृतकौर अस्पताल में जारी है. हादसे के बाद सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर कार को जब्त कर लिया. पुलिस ने अज्ञात फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.  

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in