पूर्व पति को दुष्कर्म के केस में फंसाकर ब्लैकमेल करने का मामला, युवक पहुंचा 90 हजार लेकर, पुलिस ने दबोचा

पूर्व पति को दुष्कर्म के केस में फंसाकर ब्लैकमेल करने का मामला, युवक पहुंचा 90 हजार लेकर, पुलिस ने दबोचा

अलवर: भिवाड़ी के फूलबाग थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक शातिर महिला को गिरफ्तार किया है. जो अपने पूर्व पति को दुष्कर्म के मामले में फंसा कर समझौता करने को लेकर लगातार ब्लैकमेल कर रही थी. पूर्व पति इशाक द्वारा फूलबाग थाने में आरोपी अपनी पूर्व पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज गत 14 तारीख को दर्ज करवाया.

लगातार 16वें दिन पेट्रोल-डीजल की कीमतों में जबरदस्त उछाल, जानें आज का रेट 

निजी रेस्टोरेंट से 90 हजार रुपए लेते हुए गिरफ्तार कर लिया:
फूलबाग थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आज जाल बिछाया और आरोपी महिला को ब्लैक मेलिंग करते हुए रंगे हाथ बाईपास स्थित एक निजी रेस्टोरेंट से 90 हजार रुपए लेते हुए गिरफ्तार कर लिया. थानाधिकारी रविंद्र प्रताप ने बताया की इशाक के अनुसार उसकी 2011 में एक युवती से दोस्ती हुई और दोस्ती के साथ-साथ बाद में दोनों ने उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में जाकर शादी कर ली. शादी के कुछ ही दिनों बाद दोनों का तलाक भी हो गया. 

VIDEO: राज्यसभा चुनाव के बाद अब मंत्री परिषद में फेरबदल और विस्तार की अटकलें तेज, आसान नहीं सबको खुश करना 

लगातार महिला पूर्व पति से पैसे आदि की मांग करती रही: 
तलाक के कुछ ही दिनों बाद एक बार फिर से दोनों एक साथ रहने लगे व लॉकडाउन से पूर्व दोनों गोवा भी घूम कर आए. लेकिन इसी दौरान दोनों की आपसी दूरी बढ़ गई जिसके चलते लगातार महिला पूर्व पति से पैसे आदि की मांग करती रही. समय-समय पर पूर्व पति इशाक ने कभी सोने के आभूषण तो कभी अन्य खरीदारी करवाई व नगदी भी दी. लेकिन अब दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने के बाद 45 लाख रुपए का कीमती प्लॉट नाम कराए जाने या उसे बेचकर नगदी दिए जाने का दबाव बना रही थी. ऐसे में आज पीड़ित पूर्व पति इशाक ने उसे भिवाड़ी बुलाया और एक निजी रेस्टोरेंट में पैसा दिए जाने की बात कही. इससे पूर्व इशाक ने पुलिस को जानकारी दी और जाल बिछाकर पुलिस ने आज आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है पूछताछ में जुटी हुई है. 

और पढ़ें