बीकानेर में जिंदा जलाने का मामला: गंभीर रूप से झुलसे एक युवक ने तोड़ा दम 

बीकानेर में जिंदा जलाने का मामला: गंभीर रूप से झुलसे एक युवक ने तोड़ा दम 

बीकानेर में जिंदा जलाने का मामला: गंभीर रूप से झुलसे एक युवक ने तोड़ा दम 

बीकानेर: प्रदेश के बीकानेर जिले के नोखा में बदमाश बेख़ौफ हो गए है. बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद है की कैंपर गाड़ी पर पेट्रोल उड़ेलकर गाड़ी में सवार युवकों को जिंदा जलाने तक का प्रयास तक कर डाला. घटना में गंभीर से रूप से झुलसे एक युवक शांतिलाल की सोमवार को पीबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

एक गंभीर घायल का फिलहाल इलाज चल रहा है. जानकारी के मुताबिक रविवार शाम को नोखा के सोमानी हॉस्पिटल के सामने बोलेरो कैंपर गाड़ी में सवार चार युवकों को दो गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया था. 

भारतीय शेयर बाजार में मचा हाहाकार, इतिहास की सबसे बड़ी गिरावट, सेंसेक्स 2357 अंक लुढ़का 

विधायक विश्नोई पहुंचे अस्पताल:
घटना में गाड़ी पूरी तरह से जल गई और दो युवक भी गंभीर रूप से झुलस गए थे. गंभीर रूप से झुलसे एक युवक ने रविवार को दम तोड़ दिया. झुलसे युवक की मौत की सूचना पर नोखा विधायक बिहारीलाल विश्नोई भी अस्पताल पहुंचे. विश्नोई ने कहा कि घटना को निंदनीय बताते हुए कहा कि नोखा क्षेत्र में कानून व्यवस्था चौपट हो रखी है. अपराधी बेखौफ होकर इस तरह की जानलेवा घटनाओं को अंजाम दे रहे है.

नोखा पुलिस थाने में मामला भी दर्ज:
पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्यवाही करें, तो वहीं कांग्रेसी नेता नारायण झंवर ने भी मृतक के परिजनों से बातचीत की. बड़ी बात यह भी है कि अभी तक नोखा पुलिस द्वारा घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है. इस घटना के संबंध में चार नामजद समेत 12 अन्य आरोपियों के खिलाफ नोखा पुलिस थाने में मामला भी दर्ज हो रखा है. मृतक के परिजनों ने गिरफ्तारी नही होने तक शव लेने से भी इनकार कर दिया.

भरतपुर में ओलावृष्टि से फसल नुकसान का मामला, फुलवारा गांव में किसान ने की आत्महत्या

और पढ़ें