पुलिस हेड कांस्टेबल से बदतमीजी के मामले ने पकड़ी तूल

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/01/22 12:34

नागौर। जिले के कुचेरा थाना क्षेत्र में 19 जनवरी को ASI से बदतमीजी मामले में आज बदतमीजी करने के आरोपी नेता महेंद्र चौधरी ने आज ASI के साथ हुई बदतमीजी को लेकर एक बयान देते हुए बताया है कि ASI तुलछाराम ने गाड़ियों को बेवजह रोककर उनसे वसूली कर रहे थे और घटना के दिन कुचेरा पुलिया के पास वाहनों को रोककर नाकाबंदी के बहाने वसूली की जा रही थी। 

इस दौरान प्रसूता को लेकर जा रही गाड़ी को रोककर बेवजह ASI द्वारा परेशान किया गया और चालान काटने के नाम पर उनसे पैसा भी लिया गया। महेंद्र चौधरी यह भी आरोप लगाया कि ASI यहां दिनभर ऐसा ही करते है और यहां से निकलने वाली बजरी की गाड़ियों को रोककर भी उन्हें चालान काटने का नाम लेकर चौथ वसूली करते है। चौथ वसूली करने वाले ASI ने वर्दी के जोश में प्रसूता को जाने नही दिया तो मैने सिर्फ विरोध किया है। 

ग़ौरतलब है कि 19 जनवरी की शाम चल रही नाकाबंदी के दौरान कुचेरा पुलिस ने एक वाहन को रुकवाकर उसके चालक से कागजात मांगे और जब चालक ने कागजात नही दिए तो ड्यूटी पर तैनात ASI तुलछाराम जाट ने वाहन का चालान बना दिया चालक ने चालान बनाने की घटना क्षेत्र के नेता महेंद्र चौधरी को बताई तो महेंद्र चौधरी मौके पर पंहुचे और पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता करते हुए गाली गलौज भी किया गया और अपशब्द कहकर डाट फटकार भी लगाई साथ ही ड्यूटी पर तैनात तुलछाराम को इस बात की धमकी भी दी कि ड्यूटी पर न होता तो मैं तेरे को बताता इस घटना का मौके पर खड़े किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया । 

वही घटना के बाद पुलिसकर्मी तुलछाराम तनाव में है और थाने से अवकाश पर भी चले गए है साथ ही अपने साथ हुए बदतमीजी का मामला भी दर्ज करवाया गया है । वही थानाधिकारी का कहना है घटना को लेकर कानूनी कार्यवाही कि जाएगी। घटना में धमकी देने वाले शख्स कांग्रेस के नेता बताये जा रहे है और कुचेरा कॉपरेटिव बैंक के पूर्व चेयरमैन बताये जा रहे है। जिला पुलिस अधीक्षक का अवैध वाहनों की धरपकड़ अभियान का यह हश्न खुद पुलिस के लिए ही दुखदाई बनता जा रहा है वही इससे पहले लाडनूं क्षेत्र में नाकाबंदी के दौरान सिपाही की कुचलने से एक सप्ताह पहले ही मौत हो चुकी है तो परिवहन विभाग के एक कर्मचारी को भी एक दिन पहले इसी तरह ट्रक द्वारा कुचला जा चुका है। 
नरपत ज़ोया
संवाददाता
1St इंडिया 
नागौर

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in