Video: Churu में Finance Company में दिनदहाड़े डकैती का मामला: Police को मिली बड़ी सफलता Haryana से दबोचे गए दो आरोपी

Video: Churu में Finance Company में दिनदहाड़े डकैती का मामला: Police को मिली बड़ी सफलता Haryana से दबोचे गए दो आरोपी

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) के चुरू में दिनदहाड़े (In Broad Daylight) मणपुरम गोल्ड लोन कंपनी (Manapuram Gold Loan Company) के ऑफिस (Office) मैं हुई 50 किलो सोने (Gold) और नगदी लूट की वारदात में चूरू पुलिस (Churu Police) को बड़ी सफलता (Achievement) हासिल हुई है. पुलिस ने वारदात के महज तीन घंटे बाद ही शामिल 4 में से दो आरोपियों को हरियाणा के बरवाला से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस दोनों आरोपियों को राजस्थान लाएगी और उनसे हर पहलू पर पूछताछ करेगी. उसके बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा.

अलग-अलग टीमें बनाकर किया पिछा:
वारदात के कुछ ही देर बाद पुलिस को सूचना मिली तो ASP मौके पर पहुंचे. SP को जानकारी मिलने पर अलग-अलग टीमें बनाकर बदमाशों के आने वाले रास्तों पर पीछा किया गया. चूरू पुलिस ने करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद एक बाइक पर सवार दो बदमाशों को दबोचने में कामयाबी हासिल कर ली.

हरियाणा से मोटरसाइकिल पर लूट करने आए थे बदमाश:
SP नारायण टोगस ने बताया कि हरियाणा से दो तीन मोटरसाइकिल पर चार से पांच बदमाश आए थे. करीब दो बजे चार बदमाश घुसे उनके हाथों में हथियार थे. मुंह पर मास्क (Mask) भी लगा रखा था. बदमाश पहले अलग-अलग जगहों पर खड़े हो गए. इसके बाद सभी ने हथियार निकालकर गार्ड (Guard) को अपने कब्जे में ​ले लिया.

बदमाशों ने कंपनी के कर्मचारियों को किया था बाथरूम में बंद:
हथियार लहराते हुए एक बदमाश ने मोबाइल दूर करने और एक तरफ खड़ा कर लिया. इसके बाद दूसरे बदमाश ने मोबाइल एकत्र कर लिए. सभी लोगों को जांच के बाद बाथरूम में भरकर बाहर से दरवाजा बंद कर दिया. बदमाशों की पूरी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई.

चार में से दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में:
दो बदमाश पकड़ में आने से पुलिस में उत्साह आ गया. अब एसपी टोगस ने कहा है कि बचे हुए अन्य बदमाशों को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. एसपी कल इस मामले में खुलासा करेंगे. बदमाशों के पास लूट कर ले गए अधिकतर सामान बरामद भी हो गया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटा हुआ सोना भी बरामद कर लिया है. वहीं पर चार आरोपियों में से दो की गिरफ्तारी हो गई है जबकि दो आरोपी भागने में कामयाब रहे.

आरोपियों से दो गाड़ियां भी बरामद की:
आपको बता दें कि लुटेरे लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से दो बाइकों पर सवार होकर फरार हो गए थे और कुछ किलोमीटर दूर जाकर कार से राजस्थान की सीमा को पार करते हुए हरियाणा में पहुंच गए थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 गाड़ियां भी बरामद की है. पुलिस ने वारदात के समय उपयोग में लिए के दो बैग भी जब कर लिए हैं. सूत्रों की माने तो गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में और भी कई बड़े खुलासे हो सकते है. पुलिस के आला अधिकारी उन आरोपियों से कड़ी पूछताछ करेंगे और हर पहलू पर नजर रखते हुए उनके ऊपर पहले से दर्ज मुकदमे और उनके साथ अन्य किसी गैंग या मास्टरमाइंड के होने की बात भी सख्ती से पूछी जाएगी

और पढ़ें