Live News »

कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ करने का मामला: बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई 22 सितंबर तक टली

कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ करने का मामला: बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई 22 सितंबर तक टली

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफि‍स में तोड़फोड़ करने के मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट ने सुनवाई 22 सितंबर तक टाल दी है. इस सुनवाई में बीएमसी के वकील ने कहा कि अदालत के आदेश के बाद बीएमसी का सारा काम रुक गया है. लेकिन ध्यान दिया जाना चाहिए कि इसमें बदलाव ना हो. वहीं कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि कई सारे तथ्यों को ऑन रिकॉर्ड लाने की जरूरत है. मुझे फाइल तैयार करने के लिए समय चाहिए.क्योंकि मेरी क्लाइंट अभी ही मुंबई आई हैं. 

22 सितम्बर तक कंगना के ऑफिस में नहीं होगी कोई तोड़फोड़:
इसके जवाब में बीएमसी के वकील ने कहा कि यह लोग मान रहे हैं कि इन्होंने  सोमवार तक अपने प्लान में बदलाव कर लिए थे. रिजवान सिद्दीकी को बदलवा की हुई पेटीशन पेश करनी होगी. कंगना के वकील सिद्दीकी ने ये भी कहा कि कंगना के घर पानी और बिजली नहीं है. कोर्ट से बीएमसी के वकील ने 3 से 4 दिन का समय जवाब देने के लिए मांगा है. इसी के चलते कोर्ट ने 22 सितम्बर का दिन अगली सुनवाई के लिए दिया है. साथ ही ये भी कहा है कि 22 सितम्बर तक कंगना के ऑफिस में कोई तोड़फोड़ नहीं होगी.

बीएमसी ने बुधवार को की थी तोड़फोड़:
गौरतलब है कि बुधवार को कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी ने कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ शुरु कर दी थी. बीएमसी की टीम जेसीबी और मजदूरों के साथ कंगना के दफ्तर पहुंची थी और अवैध निर्माण पर तोड़ फोड की कार्रवाई की. बीएमसी के कोई भी अधिकारी कुछ भी कहने से इनकार कर रहे हैं. कंगना के ऑफिस के बाहर ह्यूमन चेन बनाकर पुलिस वाले खड़े हैं. वहीं बीएमसी के इस कदम पर कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा कि मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम.

और पढ़ें

Most Related Stories

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को न्यायालय से मिली राहत, कोर्ट ने  गिरफ्तारी पर लगाई रोक

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को न्यायालय से मिली राहत, कोर्ट ने  गिरफ्तारी पर लगाई रोक

मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश):  फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इलाहबाद उच्च न्यायालय ने राहत देते हुए उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगाई है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ उनकी पत्नी ने छेड़खानी का आरोप लगाते हुए मामला दायर किया था.

नवाजुद्दीन, उनके दो भाई और मां की गिरफ्तारी पर लगाई रोकः
जानकारी के अनुसार इलाहबाद उच्च न्यायालय ने उनकी अलग रह रही पत्नी द्वारा दायर छेड़खानी के एक मामले में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है. नवाज के वकील जफर जैदी ने यह जानकारी दी. जैदी ने कहा कि अदालत ने नवाजुद्दीन, उनके दो भाइयों फयाजुद्दीन और अयाजुद्दीन तथा मां मेहरुन्निसा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है. हालांकि, उनके तीसरे भाई मुनाजुद्दीन को अदालत से राहत नहीं मिली.

{related}

नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया उनपर हमला करने और नाबालिग बच्ची से छेड़खानी का लगाया था आरोपः
नवाजुद्दीन से अलग रह रही उनकी पत्नी आलिया ने 27 जुलाई को अभिनेता, उनके तीन भाइयों तथा मां पर 2012 में उनपर हमला करने और परिवार की नाबालिग बच्ची से छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए इन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था. आलिया 14 अक्टूबर को यहां पॉक्सो अदालत में पेश हुई थीं और महिला मजिस्ट्रेट के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया था.
सोर्स भाषा
 

एक दूजे के हुए नेहा और रोहनप्रीत, जयमाला के बाद दोनों ने स्टेज पर गाया गाना, देखिए शादी के वीडियोज

एक दूजे के हुए नेहा और रोहनप्रीत, जयमाला के बाद दोनों ने स्टेज पर गाया गाना, देखिए शादी के वीडियोज

नई दिल्ली: फेमस बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत शनिवार को परिणय सूत्र में बंध गए. दोनों की शादी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. इस बीच दोनों के कुछ वीडियोज ऐसे भी आए हैं जिसमें जयमाला के बाद दोनों स्टेज पर गाना गाते हैं. 

इसके बाद फिर नेहा, रोहनप्रीत के लिए एक स्पेशल रोमांटिक सॉन्ग गाती हैं. आपको बता दें कि दोनों ने पहले सुबह गुरुद्वारा में शादी की और फिर शाम को ग्रैंड फंक्शन हुआ. यह शादी दिल्ली के एक गुरुद्वारे में हुई है, जहां बस घर के कुछ लोग औऱ क्लोज फ्रेंड ही शामिल हुए है. इस मौके पर रोहन और नेहा दोनों ही पिंक कलर के लिबास में दिखाई दिए जो दोनों की केमिस्ट्री की झलक दिखा रहा है. 

आपको बता दे कि हाल ही में नेहा ने एक पिक्चर शेयर करके अपने लव अफेयर का खुलासा किया था कि वे पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत को डेट कर रही है. कल रात को उनकी मेंहदी और संगीत की रस्म थी जिसमें दोनों बेहद ही खुबसूरत नजर आ रहे थे. दोनों साथ में नेहा के गाने पर डांस कर रहे थे और खुश नजर आ रहे थे. 

{related}

करीना ने खोला राज, दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर ऐसा रहा सैफ का रिएक्शन, पढ़कर आप रह जाएंगे हैरान

करीना ने खोला राज, दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर ऐसा रहा सैफ का रिएक्शन, पढ़कर आप रह जाएंगे हैरान

मुंबईः बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत जोड़ी में शुमार सैफ अली खान और करीना कपूर खान के घर तैमूर के अलावा एक और मेहमान आने वाला है. अभी करीना कपूर खान प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वह अपने परिवार सहित अपने तमाम फैंस को खुशखबरी देंगी. 

करीना के प्रेग्नेंट होने की जानकारी के बाद की सोशल मीडिया पर तेजी से हुई थी वायरलः
हाल ही में सैफ और करीना ने इस बात की जानकारी दी थी, जिसके बाद ये खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई. लेकिन अब करीना कीओर से एक और राज सामने आया है. वो ये हे कि जब सैफ को करीना के प्रेग्नेंट हाेने पता चला तो उनका रिएक्शन कैसा था.

{related}

नहीं मिला फिल्मी रिएक्शनः
मीडिया रिपाेर्ट्स के अनुसार करीना कपूर ने खान ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में सैफ को पता चला तो उन्होंने कैसे रिएक्ट किया. उन्होंने कहा कि दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चलने के बाद उन्हे अपने परिवार की ओर कोई ऐसा रिएक्शन नहीं मिला. उन्होंने कहा कि सैफ रिलैक्स और नॉर्मल थे, लेकिन प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर सैफ बहुत खुश हुए थे. उन्होंने आगे कहा कि ऐसा कुछ प्लान नहीं था लेकिन ये ऐसा था कि जिसे वो सेलिब्रेट करना चाहते थे और दोनों साथ एन्जॉय करना चाहते थे. 

अगस्त में करीना और सैफ ने दिया था आधिकारिक बयानः
आपको बता दे कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने एक अगस्त की शुरुआत में एक आधिकारिक बयान जारी कर बताया था कि हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे घर में एक नन्हा मेहमान आने वाला है! करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं. आपके प्यार और सपोर्ट के लिए हमारे सभी शुभचिंतकों का धन्यवाद. इस खबर के बाद दोनों ने खूब सुर्खियां बटौरी थी. उल्लेखनीय है कि इस प्रेग्नेंसी से पहले करीना और सैफ के एक और बेटा है तैमूर अली खान.  तैमूर इतना क्यूट है और हमेशा सोशल मीडिया पर छाया रहती है.

फैंस की डिमांड पर रिलीज डेट से पहले फ्लोर पर आई मिर्जापुर-2, तोड़े रिकॉर्ड

मुंबई:  पॉपुलर वेब-सीरिज मिर्जापुर की सफलता के बाद फेैंस को लगातार इस सीरिज के अगले पार्ट का इंतजार था. जिसके चलते आखिरकार ये इंतजार खत्म कर दिया गया और सीरिज के दूसरे पार्ट को वक्त से पहले ही रिलीज किया जा चुका है. आपको बता दे कि ट्रेलर के रिलीज होते ही इस सीरिज को फैंस का जबरदस्त रेस्पांस मिल रहा है. 

कहने को तो ये सीरिज पहले 23 अक्टूबर पर आने वाली थी. इस सीरिज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, हर्ष शेखर गौड़, अंजुम शर्मा, मरुधरा शर्मा, शिबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा, राजेश तैलंग शामिल है. वहीं न्यूकमर्स के तौर पर विजय वर्मा, ईशा तलवार और प्रियांशु पैंदोली आदि अपना जलवा दिखाने वाले  है. 

सीरिज की कहानी की बाद करे तो स्टोरी स्वीटी पंडित और बबलू गुप्ता की मौत के आगे क्या होता है कहानी इससे इर्द-गिर्द घुमेगी. एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेननमेंट द्वारा निर्मित इस सीरिज में टोटल 10 पार्ट है. कहानी में दम है कि नहीं और कितना सस्पेंस कायम कर पाए है ये तो आपको देखकर ही पता लग पाएगा. 

{related}

रोहनप्रीत संग परिणय सूत्र में बंधी नेहा कक्कड़, पिंक लहंगे में लिए 7 फेरे

रोहनप्रीत संग परिणय सूत्र में बंधी नेहा कक्कड़, पिंक लहंगे में लिए 7 फेरे

नई दिल्ली: फेमस बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ आज अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ परिणय सूत्र में बंध चुकी है. शादी दिल्ली के एक गुरुद्वारे में हुई है, जहां बस घर के कुछ लोग औऱ क्लोज फ्रेंड ही शामिल हुए है. इस मौके पर रोहन और नेहा दोनों ही पिंक कलर के लिबास में दिखाई दिए जो दोनों की केमिस्ट्री की झलक दिखा रहा है. 

आपको बता दे कि हाल ही में नेहा ने एक पिक्चर शेयर करके अपने लव अफेयर का खुलासा किया था कि वे पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत को डेट कर रही है. कल रात को उनकी मेंहदी और संगीत की रस्म थी जिसमें दोनों बेहद ही खुबसूरत नजर आ रहे थे. दोनों साथ में नेहा के गाने पर डांस कर रहे थे और खुश नजर आ रहे थे.  हैरत की बात ये है कि उनके कथित एक्स बॉयफ्रेंड हिंमाशु कोहली ने नेहा की शादी पर कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है. 

{related}

 

कपिल देव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करने उमड़ा बॉलीवुड, शाहरुख से लेकर ऋचा चड्ढा तक तमाम हस्तियों ने किया ट्वीट

कपिल देव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करने उमड़ा बॉलीवुड, शाहरुख से लेकर ऋचा चड्ढा तक तमाम हस्तियों ने किया ट्वीट

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान,अभिनेत्री ऋचा चड्ढा सहित कई हस्तियों ने शुक्रवार को दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद कपिलदेव की एंजियोप्लास्टी की गई है. दिल्ली के सुंदर नगर में रहने वाले कपिल देव (61 वर्ष) को गुरूवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद यहां ओखला के फोर्टिस एस्कोर्ट्स हार्ट इंस्टिट्यूट के आपात विभाग में भर्ती कराया गया. सोशल मीडिया पर कई जानी-मानी हस्तियों ने 1983 का क्रिकेट वर्ल्ड कप जीताने वाले ऑल-राउंडर कपिलदेव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

{related}

शाहरुख खान ने लिखा-जल्दी ठीक हो जाइये पाजीः
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एक टीम के मालिक अभिनेता शाहरुख खान ने ट्वीट किया कि जल्दी ठीक हो जाइये पाजी! आप अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी की रफ्तार की तरह ही शीघ्र स्वस्थ हो जाएं. बहुत सारा प्यार सर.

वहीं अभिनेत्री ऋचा चढ्ढा ने भी ट्वीट किया कि जल्दी ठीक हो जाएं कपिल देव सर!

अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्वीट किया कि कपिल देव के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं. जल्दी ठीक होकर वापस आएं सर. बाद में उनके इंस्टाग्राम अकाउंट में उनके स्वास्थ्य के प्रति चिंता करने वालों और उनके परिवार के प्रति समर्थन जताने वालों के प्रति एक संक्षिप्त बयान में आभार व्यक्त किया गया. बयान के अनुसार आप सभी का शुक्रिया. मैं आपकी शुभकामनाओं से अभिभूत हूं और उबरने की प्रक्रिया में हूं. 

कपिल देव के जीवन पर कबीर खान बना रहे है फिल्म 83: 
भारत के महान क्रिकेटरों में से एक कपिल ने 131 टेस्ट और 225 वनडे खेले हैं. 1973 का क्रिकेट वर्ल्ड जीतने की कहानी पर फिल्म निर्देशक कबीर खान अभिनेता रणवीर सिंह के साथ मिलकर फिल्म “83” बना रहे हैं. फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका में हैं और फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी.
सोर्स भाषा 

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होते ही मिर्जापुर-2 ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे मीम्स 

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होते ही मिर्जापुर-2 ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे मीम्स 

नई दिल्लीः अमेजन प्राइम पर वेब सीरीज मिर्जापुर-2 शुक्रवार से रिलीज हुई. मिर्जापुर-2 के फैन्स को मेकर्स ने करीब दो साल लंबा इंतजार कराया. उत्तर प्रदेश के माफिया गिरोह और अपराधोंं को बयां करती पंकज त्रिपाठी स्टारर इस सीरीज का फैन्स को इंतजार था. फैन्स ने सोशल मीडिया पर एक दिन पहले ही इस सीरीज को लेकर ट्वीट और पोस्ट करने लगे.

मिर्जापुर-2 में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी और रसिका दुग्गल जैसे कलाकार हैं. जिनकी अदाकारी ने एक बार फिर से अपने फैन्स को दिवाना बना दिया और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होते ही इसने धमाल मचाना शुरू कर दिया. रिलीज होते ही फैंस के बीच मिर्जापुर-2 के वायरल मीम्स वायरल होने लगे. 

{related}

उल्लेखनीय है कि मिर्जापुर का पहला सीजन भी काफी हिट हुआ था. इसमें कालीन भैया का किरदार सबको पसंद आया था. जो एक बाहुबली है.कालीन भैया ड्रग्स का कारोबार करते हैं और उसका पूरे मिर्जापुर में भौकाल है. उनके ही गैंग में गुड्डू और बबलू नाम के दो और किरदार शामिल हैं.

मिर्जापुर सीरीज के दूसरे संस्करण के रिलीज होने से पहले अमेजन प्राइम की इंडिया प्रमुख ने कही ये बात!

मिर्जापुर सीरीज के दूसरे संस्करण के रिलीज होने से पहले अमेजन प्राइम की इंडिया प्रमुख ने कही ये बात!

नयी दिल्लीः अमेजन प्राइम वीडियो में ‘इंडिया ऑरिजिनल्स’ की प्रमुख अपर्णा पुरोहित का कहना है कि “मेड इन हेवन”, “पाताल लोक” और “मिर्जापुर” जैसी वेब श्रृंखला बनाने के लिए सहज प्रवृत्ति होने के साथ इसका ज्ञान होना जरूरी है कि कोई कहानी कितनी मौलिक और जड़ों से जुड़ी हुई है ताकि वह लंबे समय तक दर्शकों को याद रहे. पुरोहित ने कहा कि कहानी में कई प्रकार के किरदार होने जरूरी हैं जो देश में व्यापक स्तर पर दर्शकों को अपील कर सकें.

मिर्जापुर श्रृंखला का दूसरा संस्करण शुक्रवार से होगा प्रसारितः
अमेजन प्राइम पर शुक्रवार से “मिर्जापुर” श्रृंखला का दूसरा संस्करण प्रसारित होने वाला है जिसमें उत्तर प्रदेश के माफिया गिरोह और अपराध का चित्रण है तथा पुरोहित का इस श्रृंखला के निर्माण में अहम योगदान है. उन्होंने पीटीआई-भाषा को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि सहज प्रवृत्ति होना बहुत जरूरी है. कहानी और किरदारों के प्रति आपका अंतर्मन क्या कहता है यह जानना बहुत आवश्यक है. प्रयास यह होना चाहिए कि ऐसे किरदार गढ़े जाएं जो आपके जाने के बाद भी लोगों को याद रहें. वह चाहे ‘मेड इन हेवन’ की तारा हो, ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ की औरतें हों या ‘पाताल लोक’ का हाथीराम चौधरी हो, मुझे लगता है कि यह किरदार कालजयी हैं. कहानियों की मौलिकता के महत्व को रेखांकित करने के लिए पुरोहित ने सत्यजीत रे की फिल्मों के अमर हो चुके चरित्रों का हवाला दिया.

मौलिक और जड़ों से जुड़ी हुई कहानी लंबे समय तक रखी जाती है यादः
पुरोहित कहा कि आप जब कहानी लिख रहे होते हैं तब हमेशा यह देखना जरूरी होता है कि कहानी कितनी मौलिक है क्योंकि यदि वह मौलिक और जड़ों से जुड़ी हुई है तो वह लंबे समय तक याद रखी जाएगी, जैसे रे द्वारा लगभग 50 साल पहले लिखी गई कहानियां आज भी हमारे करीब हैं. उन्होंने कहा कि अमेजन में कामकाज डेटा पर आधारित होता है लेकिन हम अपनी सहज प्रवृत्ति और फिल्मकारों के उत्साह के साथ काम करते हैं. पुरोहित ने कहा कि निर्देशक जोया अख्तर के फोन में एक शादी का वीडियो देखते हुए ‘मेड इन हेवन’ श्रृंखला की परिकल्पना सामने आई. इस श्रृंखला में दो वेडिंग प्लानर की नजरों से धनाढ्य वर्ग के लोगों के जीवन और परिवेश का चित्रण है. 

{related}

इस प्रकार के कार्यक्रमों से भारत में कहानी सुनाने के तरीकों में आया बदलावः
पुरोहित ने कहा कि इसी प्रकार जब सुदीप शर्मा ने “पाताल लोक” की कहानी सुनाई तब वह देश में बसने वाले कई तरह के “भारत” को खोजने जैसी प्रतीत हुई. इस श्रृंखला में दिल्ली में एक पुलिस अधिकारी के जीवन और अपराध से लड़ते हुए वह जिन रोचक परिस्थितियों से गुजरता है, इसका चित्रण है. पुरोहित ने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रमों से भारत में कहानी सुनाने के तरीकों में बदलाव आया है. अमेजन प्राइम वीडियो में 2016 में ‘क्रिएटिव डेवलपमेंट’ विभाग की प्रमुख बनने से पहले पुरोहित, यूटीवी मोशन पिक्चर्स और एनडीएफसी के फिल्म बाजार में काम कर चुकी हैं. जामिया मिल्लिया इस्लामिया से जनसंचार विषय में परास्नातक पुरोहित को पिछले साल अमेजन प्राइम के इंडिया ऑरिजिनल्स का प्रमुख नियुक्त किया गया था.
सोर्स भाषा