चूरू चूरू में 10वीं छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज: वीडियो वायरल करने की धमकी देकर खेत में बुलाया, दोस्त के साथ मिलकर किया रेप

चूरू में 10वीं छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज: वीडियो वायरल करने की धमकी देकर खेत में बुलाया, दोस्त के साथ मिलकर किया रेप

चूरू: जिले में 10वीं क्लास की नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने महिला थाने में दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. छात्रा के साथ शादी का झांसा देकर डेढ़ साल से दुष्कर्म करने का आरोप है. आरोपी दुष्कर्म के वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दे रहा था. आरोपी ने रविवार की रात भी पीड़िता को फोन कर अपने खेत पर बुलाया था. उसके बाद आरोपी और उसके साथी ने दुष्कर्म करने से मना करने पर मारपीट की. मारपीट से बेसुध पीड़िता से दोनों ने दुष्कर्म कर उसे खेत से बाहर फेंक दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है. 

पुलिस के अनुसार 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा ने 2 युवकों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है. नाबालिग ने रिपोर्ट में बताया कि वह गांव की सरकारी स्कूल की 10वीं क्लास में पढ़ती है.  गांव के कमल पुत्र रतन लाल मेघवाल का खेत भी उनके पास ही है. 2 साल पहले कमल ने उससे दोस्ती का प्रस्ताव रखा तो उसने मना कर दिया. लेकिन उसके बाद आरोपी शादी का झांसा देकर बात करने लगा. इसी दौरान आरोपी ने उसे खेत पर बुलाकर दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपी ने वीडियो भी बना लिया और फिर वायरल करने की धमकी देकर कई बार रेप किया. पीड़िता ने बदनामी के डर से परिवार के लोगों को इस बारे में कुछ नहीं बताया. 

आरोपी ने उस लड़के के साथ भी संबंध बनाने का दबाव बनाया:
पीड़िता के अनुसार आरोपी ने 10 अप्रैल की रात भी उसे फोन कर अपने खेत पर बुलाया. मना करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी. जब वह वहां खेत पर गई तो आरोपी के साथ एक लड़का और था. इस दौरान आरोपी ने उस लड़के के साथ भी संबंध बनाने का दबाव बनाया. मना करने पर पिटाई करने से वह बेहोश हो गई. उसके बाद दोनों ने दुष्कर्म किया. छात्रा की रिपोर्ट पर गैंगरेप व मारपीट का मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

और पढ़ें