नोएडा Uttar Pradesh: नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज, आरोपी फरार

Uttar Pradesh: नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज, आरोपी फरार

Uttar Pradesh: नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज, आरोपी फरार

नोएडा: नोएडा पुलिस ने 14 साल की किशोरी के साथ महीनों तक बलात्कार करने, उसकी आपत्तिजनक वीडियो बनाने और उसे ब्लैकमेल करने के मामले में एक युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

जेवर थाने के प्रभारी अंजनी कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि किशोरी के परिजनों से इस बाबत मिली तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करके आरोपी की तलाश की जा रही है. आरोपी फिलहाल फरार है. तहरीर के आधार पर आरोपी ने पीड़ित किशोरी को पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया और उसके साथ बलात्कार करके घटना की वीडियो बना ली थी और कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी उतार ली थीं. उन्होंने बताया कि इन्हीं वीडियो और तस्वीरों की मदद से आरोपी महीनों से किशोरी को ब्लैकमेल करके उसके साथ बलात्कार करता रहा.

उन्होंने बताया कि रविवार को किशोरी के पेट में दर्द होने पर जब परिजन उसे अस्पताल ले गए तब उसके गर्भवती होने की बात सामने आयी और उसने पूरी घटना अपने माता-पिता को बतायी. थाना प्रभारी सिंह ने बताया कि किशोरी के माता-पिता से मिली तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि आरोपी फिलहाल फरार है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हें. सोर्स- भाषा

और पढ़ें