Live News »

केन्द्रीय राज्यमंत्री सीआर चौधरी का बिना घोषणा के टिकट कटना लगभग तय, बेनीवाल लड़ेंगे नागौर से चुनाव

केन्द्रीय राज्यमंत्री सीआर चौधरी का बिना घोषणा के टिकट कटना लगभग तय, बेनीवाल लड़ेंगे नागौर से चुनाव

नागौर। RLP के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी को अपना समर्थन दे दिया है। इसे लेकर गुरुवार को राजधानी स्थित बीजेपी मुख्यालय पर बीजेपी और आरएलपी की संयुक्त प्रेसवार्ता हुई। प्रेस वार्ता में प्रकाश जावड़ेकर, मदनलाल सैनी, सतीश पूनिया, राजेंद्र गहलोत और हनुमान बेनीवाल मौजूद रहे। प्रेस वार्ता में केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने हनुमान बेनीवाल के आरएलपी प्रत्याशी के तौर पर नागौर सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा की। साथ ही शेष सीटों पर बीजेपी प्रत्याशियों के लिए प्रचार  करने की बात कहीं। 

आरएलपी का बीजेपी के साथ गठबंधन होने से नागौर के मौजूदा सांसद एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री सीआर चौधरी का बिना घोषणा के ही लगभग टिकट कट गया है। गठबंधन के बाद बीजेपी ने नागौर सीट को आरएलपी के लिए छोड़ दी है। वहां से आरएलपी संयोजक हनुमान बेनीवाल चुनाव लड़ेंगे। सीआर चौधरी को अब तक टिकट मिलने की पूरी उम्मीद थी लेकिन बीजेपी का आरएलपी से गठबंधन होने पर उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया है। 

जेपी ने प्रेस वार्ता के माध्यम से हनुमान बेनीवाल की पार्टी से गठबंधन का ऐलान किया है। इस दौरान प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि हमे बहुत खुशी है कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी अब भारतीय जनता पार्टी के साथ है। साथ ही उन्होंन कहा है कि हमने आरएलपी के मुखिया से आग्रह किया है कि वो नागौर सीट से चुनाव लड़ें। वहीं गठबंधन के बाद अब आरएलपी प्रदेश की अन्य सीटों पर भी बीजेपी का प्रचार करेगी। 

वहीं बीजेपी से गठबंधन के बाद पार्टी के संयोजन हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राष्ट्रप्रेम हमारे लिये सर्वोपरि है इसलिए हम बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे है। उन्होंने कहा कि रालोपा के कार्यकर्ता मोदी को पीएम बनाने में ताकत लगा देगा। हरियाणा में कांग्रेस का सूफड़ा साफ होगा, कांग्रेस ने 70 साल देश में राज किया। अब मैं अपनी मूल पार्टी के साथ वापस आ गया हूं।  

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in