चार्ल्सटन Charleston Open: सानिया मिर्जा-लूसी हरडेका की जोड़ी शिखर मुकाबले में हारी

Charleston Open: सानिया मिर्जा-लूसी हरडेका की जोड़ी शिखर मुकाबले में हारी

Charleston Open: सानिया मिर्जा-लूसी हरडेका की जोड़ी  शिखर मुकाबले में हारी

चार्ल्सटन: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और चेक गणराज्य की उनकी जोड़ीदार लूसी हरडेका का चार्ल्सटन ओपन टेनिस टूर्नामेंट में शानदार अभियान का यहां फाइनल में हार के साथ् निराशाजनक अंत हुआ.

सानिया और हरडेका ने इस डब्ल्यूटीए 500 प्रतियोगिता में इससे पहले शानदार प्रदर्शन किया था:

सानिया और हरडेका की गैरवरीयता प्राप्त जोड़ी रविवार को खेले गये फाइनल में पोलैंड की आंद्रेजा क्लेपैक और स्लोवानिया की मैग्डा लिनेट की चौथी वरीयता प्राप्त जोड़ी से एक घंटे 24 मिनट में 2-6, 6-4, 7-10 से हार गईं. सानिया और हरडेका ने इस डब्ल्यूटीए 500 प्रतियोगिता में इससे पहले शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने सेमीफाइनल में झांग शुआई और कैरोलिन डोलेहाइड की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी को उलटफेर का शिकार बनाकर महिला युगल फाइनल में जगह बनायी थी.

उन्होंने क्वार्टर फाइनल में एलेक्सा गुआराची और जेसिका पेगुला की तीसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी को हराया था. सानिया और हरडेका फरवरी में दुबई टेनिस चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में भी पहुंची थी. भारत की सबसे सफल टेनिस खिलाड़ी सानिया पहले ही घोषणा कर चुकी हैं कि टेनिस में यह उनका आखिरी सत्र होगा. उनके नाम पर कुल छह ग्रैंडस्लैम खिताब हैं जिनमें मिश्रित युगल के तीन खिताब भी शामिल हैं. सोर्स-भाषा   

और पढ़ें