Mumbai Rajeev Sen संग तलाक को लेकर Charu Asopa ने तोड़ी अपनी चुप्पी

Rajeev Sen संग तलाक को लेकर Charu Asopa ने तोड़ी अपनी चुप्पी

Rajeev Sen संग तलाक को लेकर Charu Asopa ने तोड़ी अपनी चुप्पी

मुंबई: Charu Asopa और Rajeev Sen एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के एक ऐसे कपल हैं, जो अपने रिश्ते को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं. शादी के कुछ महीनों बाद से ही दोनों के बीच कड़वाहट आ गई थी, लेकिन इसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को मौका दिया.

उसके बाद Charu और Rajeev के बीच कुछ समय तक सबकुछ सही चल रहा था, लेकिन फिर बीच में खबरें आयीं कि दोनों के बीच अनबन हो गई है. दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया था, और शादी की तस्वीरें भी डिलीट कर दी थी.

हालांकि कुछ समय बाद दोनों फिर एकसाथ आ गए. इसी तरह शादी से लेकर अबतक दोनो का रिश्ता कई बार टूटते-टूटते बचा है. लेकिन हाल ही में फिर खबरें आयी कि दोनों अपने रिश्ते को अब एक भी मौका नहीं देना चाहते और इसी के चलते दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है.

चारु ने अपने रिश्ते पर पहली बार खुलकर बात की है, और साथ ही यह भी कहा की अब वो  इस रिश्ते को मौका देकर थक गईं हैं. अभिनेत्री ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में यह खुलासा किया की, “हर कोई जानता है कि जब से हमने शादी की है, शादी के बाद से ही मेरे और राजीव के बीच में ज्यादा दिनों तक कुछ भी अच्छा नहीं चला.  लेकिन मैं राजीव को मौके देती रही.  पहले यह मेरे लिए था और फिर हमारी बेटी जियाना के लिए. पर ऐसे मौका देते-देते तीन साल कब निकल गए मुझे कुछ पता नहीं चला.  हमारे रिश्ते में भरोसे की समस्या है जिसे मैं और नहीं झेल सकती.”

चारु ने यह भी बताया की अपनी बेटी जियाना के भविष्य को देखते हुए कानूनी रास्ते के तहत राजीव से अगल होना चाहती हैं, और उन्होंने 7 जून को राजीव सेन (Rajeev Sen) के खिलाफ कानून नोटिस भेजा था, जिसके जबाव में राजीव ने आरोप लगाते हुए चारु के खिलाफ नोटिस भेज दिया है. राजीव सेन ने चारु असोपा (Charu Asopa) पर यह इल्जाम लगाया की चारु ने मुझसे अपनी पहली शादी के बात छुपाई थी.

चारु असोपा ने 2019 में राजीव सेन संग शादी की थी, और अबतक दोनों कईबार पैचअप करते आएं हैं, लेकिन अब लगता है कि दोनों ऑफीशियल तौर पर एक-दूसरे से अलग होना चाहते हैं. चारू ने इंस्टाग्राम से राजीव की सारी तस्वीरें भी डिलीट दी है. बता दें कि चारु और राजीव की एक बेटी भी है. चारु अपना पूरा समय अपनी बेटी के साथ गुजार रहीं हैं और सोशल मीडिया पर उसके साथ के कई वीडियोज़ और फोटोज़ भी शेयर करती हैं. 

 

और पढ़ें