Mumbai सुष्मिता सेन संग कैसे हैं चारू असोपा के रिश्ते, खुलासा करते हुए कह दी बड़ी बात

सुष्मिता सेन संग कैसे हैं चारू असोपा के रिश्ते, खुलासा करते हुए कह दी बड़ी बात

सुष्मिता सेन संग कैसे हैं चारू असोपा के रिश्ते, खुलासा करते हुए कह दी बड़ी बात

मुंबई: इस वक्त एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का सेन परिवार लगातार खबरों में बना हुआ है. जहां बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन(Rajeev Sen) अपनी वाइफ चारू असोपा(Charu Asopa) के साथ तलाक लेने वाले हैं, वहीं सुष्मिता आईपीएल फाउंडर ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप में होने की वजह लाइमलाइट में आ गईं हैं.

भाई राजीव का बसा बसाया घर जहां टूटने के कगार पर है, वहीं सुष्मिता ललित मोदी को डेट करने की वजह से ट्रोल्स का शिकार हो गईं हैं. सोशल मीडिया पर सुष्मिता को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. सुष्मिता और राजीव दोनों ही अपनी-अपनी पर्सनल लाइफ़ की वजह से सुर्खियों में आ गएं हैं.

इन सबके बीच राजीव की वाइफ और एक्ट्रेस चारू असोपा ने सुष्मिता संग अपने रिश्ते का खुलासा किया है. भले ही चारू का रिश्ता राजीव संग अच्छा ना रहा हो, लेकिन उनके परिवार के साथ चारू की एक खास बॉन्डिंग हैं. चारू ने कहा कि, "सुष्मिता दीदी बहुत शानदार इंसान हैं, वो शानदार एक्टर भी हैं. शुरुआत से ही मेरे लिए वो बहुत वेलकमिंग रही हैं. उनके और मेरे बीच जो रिश्ता है मैं उसे हमेशा संजोकर रखूंगी. कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं जिन्हें जिंदगीभर अपने साथ रखा जाता है. उनके साथ मेरा रिश्ता प्यार और इज्जत का है."

और पढ़ें