पति से तलाक लेने की खबरों के बीच बेटी को लेकर राजीव सेन के घर पहुंची चारु आसोपा

मुंबई: टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस चारु आसोपा(Charu Asopa) लंबे समय बाद टेलीविजन में वापसी करने वाली हैं, बहुत जल्द वह एक नए शो में दिखाई देंगी. चारु पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं. दरअसल उनकी मैरिज लाइफ में खूब उथल पुथल मची हुई है.

कभी चारु और राजीव सेन (Rajeev Sen) अपने रिश्ते को खत्म करने की बात करते हैं तो कभी अपनी शादी को एक और चांस देने का ऐलान करते हैं. यही नहीं लड़ाई के बाद दोनों एक दूसरे पर कई इल्जाम लगाते हैं और अब कुछ दिनों पहले ही चारु के अनाउंस कर दिया था कि अब वे इस रिश्ते को एक भी मौका नहीं देना चाहती, और राजीव से तलाक चाहती हैं.

इसी बीच चारु एकबार फिर अपनी बेटी को लेकर पति राजीव सेन के घर पहुंच गईं हैं, जिसके बारे में उन्होंने खुद बताया है. हालांकि एक्ट्रेस क्यों राजीव के घर गईं, उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए इसका भी खुलासा किया. 

चारु असोपा (Charu Asopa) अपने लेटेस्ट यू-ट्यूब व्लॉग में राजीव सेन (Rajeev Sen) के घर के अंदर जाते हुए दिखाई दे रहीं हैं, इस दौरान उनके साथ बेटी जियाना भी नजर आ रही है. चारु असोपा ने बताया है कि राजीव, जियाना से मिलने के लिए बेहद बेचैन थे जिसके कारण वो बेटी को लेकर उनके घर पहुंची थीं.

व्लॉग में चारु असोपा यह कहते हुए सुनाई दे रहीं हैं कि, राजीव जियाना से मिलना चाह रहे थे, वो घर आना चाह रहे थे तो मैंने कहा कि हम लोग ही आ जाते हैं क्योंकि इससे जियाना की भी थोड़ी आउटिंग हो जाएगी. चारु के इस ब्लॉग में तीनों खुश दिखाई दे रहें हैं, ऐसे में लोग कयास लगा रहें हैं कि क्या बेटी की वजह से दोनों तलाक नहीं लेना चाहेंगे? फिलहाल आने वाले दिनों में यह बात साफ हो ही जाएगी.