मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फिर किया स्पष्ट, नहीं लगाया जाएगा लॉकडाउन

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फिर किया स्पष्ट, नहीं लगाया जाएगा लॉकडाउन

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर चिंता व्यक्त करते हुए इसे भयावह स्थिति बताया है. उन्होंने एक बार फिर स्पष्ट करते हुए कहा है कि प्रदेश में लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा, लेकिन लोग अगर अब भी न सुधरे तो हमें सख्ती करनी पड़ेगी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि रोजी-रोटी चलाने के लिए लॉकडाउन नहीं लगाएंगे, लेकिन प्रदेश में है कोरोना की भयावह स्थिति बनी हुई है ऐसे में कुछ सख्ती जरूर करने के लिए सरकार को फैसला लेना होगा.

सख्त कदम उठाने को मजबूर सरकारः
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण के लिए लगातार कड़े फैसले ले रही है. इसके बावजूद कोविड-19 अनुशासन की पालना में यदि लोग लापरवाही बरतते है तो हमें और भी सख्त कदम उठाने को मजबूर होना पड़ेगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार संक्रमण का खतरा गांवों में भी दिखाई दे रहा है. कोरोना का यह बदला हुआ मिजाज पहले से भी अधिक घातक एवं खतरनाक है.

दो गज की दूरी रखने, मास्क पहनने की अपीलः
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि इसे रोकने के लिए हम सभी को एक बार फिर पहले की तरह ही दो गज की दूरी रखने, मास्क पहनने जैसे प्रोटोकॉल की पालना सुनिश्चित करनी होगी. इसमें जनप्रतिनिधियों, सामाजिक कार्यकर्ताओं, धर्म गुरूओं सहित सभी वर्गो का सहयोग आवश्यक है. 

और पढ़ें