बीजेपी ने पूरा जोर लगा लिया लेकिन एक आदमी टूट कर नहीं गया- मुख्यमंत्री गहलोत

बीजेपी ने पूरा जोर लगा लिया लेकिन एक आदमी टूट कर नहीं गया- मुख्यमंत्री गहलोत

जयपुर: राजस्थान में एक महीने से चल रहा सियासी घमासान अब शांत होने के कगार पर पहुंच चुका है. इसी बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान उन्होंन कहा कि बीजेपी ने पूरा जोर लगा लिया लेकिन एक आदमी टूट कर नहीं गया. हमारी सरकार मजबूत है और मजबूत रहेगी. इसके साथ ही सीएम गहलोत ने कहा कि आलाकमान जो फैसला करेगा वो हमें मान्य है. 3 लोगों की कमेटी बनाई गई है. 

VIDEO: सीएम गहलोत से मुलाकात के बाद बोले पायलट खेमे के विधायक भंवरलाल शर्मा, मेरा पार्टी से कोई गिला-शिकवा नहीं 

जब तक मैं हूं आपका अभिभावक रहूंगा:
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभी को कहा है जब तक मैं हूं आपका अभिभावक रहूंगा. कल जो फैसले हुए हैं उन पर आगे की रणनीति बनाएंगे. हमारे विधायकों ने एकजुटता दिखाई है, विधायकों की नाराजगी दूर की जाएगी. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि आज बीजेपी का असली चेहरा सामने आ गया है. राजस्थान की जनता ने भी सहयोग दिया है. ऐसे में बीजेपी नेताओं की धज्जियां उड़ गई है. सरकार बहुमत में पहले भी थी और अब भी रहेगी और आगे भी रहेगी. 

गहलोत-पायलट संघर्ष प्रकरण समाप्त! दो माह पुराने आंतरिक संघर्ष का हुआ पटाक्षेप

फॉर्मूले पर हाईकमान फैसला करेगा:
वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि फॉर्मूले पर हाईकमान फैसला करेगा. कल जो फैसले हुए है उसके बाद आगे की रणनीति बनाएंगे. बीजेपी नेताओं ने सरका को गिराने का पूरा षड्यंत्र किया. वहीं पायलट गुट के विधायकों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जो नाराजगी है उसे दूर करने का प्रयास किया जाएगा. मैं जब तक हूं आपका अभिभावक बना रहूंगा. हमारी सरकार 5 साल तक चलेगी और अगला चुनाव भी जीतकर आएंगे. उन्होंने कहा कि पायलट कैंप को हाईकमान पर विश्वास है. उस विश्वास को हम हर कीमत पर बनाए रखेंगे. जो लोग आए वो किन परिस्थितियों में गए थे मेरे से क्या नाराजगी है उससे जानने के प्रयास किए जांगे. अगर कोई मुझजे नाराज है तो उसको दूर करना मेरी जिम्मेदारी है. 


 

और पढ़ें