VIDEO: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पहुंचे दिल्ली, कल कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में करेंगे शिरकत

VIDEO: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पहुंचे दिल्ली, कल कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में करेंगे शिरकत

जयपुर: राजस्‍थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कांग्रेस कार्यसमिति की शनिवार को नई दिल्ली में होने वाली बैठक में भाग लेंगे. गहलोत शुक्रवार को जयपुर से हवाई मार्ग से दिल्ली पहुंचे. गहलोत लंबे समय बाद नई दिल्ली जा रहे हैं और उनकी इस यात्रा से राज्य में बहुप्रतीक्षित मंत्रिमंडल विस्तार व राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर एक बार फिर चर्चा शुरू हो गई है. सूत्रों ने यहां बताया कि गहलोत इन दोनों मुद्दों पर पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से चर्चा कर सकते हैं. इससे पहले गहलोत फरवरी में नई दिल्ली गए थे. 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री गहलोत दो दिवसीय दिल्ली दौरे पर गए हैं, मुख्यमंत्री गहलोत कल होने वाली CWC की बैठक में शामिल होंगे. 
कल सुबह 10 बजे कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक शुरू होगी. फरवरी के बाद आज दूसरी बार गहलोत दिल्ली पहुंचे है. इससे पहले 27 फरवरी को गहलोत दिल्ली गए थे. 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से भी  गहलोत की मुलाकात होगी. सोनिया गांधी से भी आज मुलाकात हो सकती है. प्रदेश के सियासी मुद्दों पर सोनिया के साथ चर्चा हो सकती हैं. मंत्रिमंडल फेरबदल और राजनीतिक नियुक्तियों पर भी बात हो सकती है. राजस्थान से चार नेता CWC बैठक में शामिल होंगे. डॉ. रघु शर्मा पहले से बैठक में शामिल होने दिल्ली पहुंच चुके हैं. रघुवीर मीणा और भंवर जितेन्द्र सिंह CWC सदस्य के तौर पर शामिल होंगे. कांग्रेस संगठन को लेकर भी बैठक में महत्वपूर्ण फैसले हो सकते हैं.  

और पढ़ें