मेवाड़ को मुख्यमंत्री गहलोत की सौगातें, सीएम आवास से हुआ लोकार्पण

मेवाड़ को मुख्यमंत्री गहलोत की सौगातें, सीएम आवास से हुआ लोकार्पण

उदयपुर: प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज उदयपुर के बाशिंदों को बड़ी सौगात दी. मुख्यमंत्री गहलोत नें आज जयपुर स्थित सीएम निवास से वीसी के माध्यम से  उदयपुर में दो भवनों का लोकार्पण किया. दी उदयपुर सेंट्रल को ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड के नवनिर्मित प्रधान कार्यालय और शाखा भवन का मुख्यमंत्री नें वीसी के माध्यम से ई लोकार्पण किया. इसके अलावा मुख्यमंत्री गहलोत नें चित्तौड़गढ़ जिले के चंदेरिया में बने  सहकार भवन का भी लोकार्पण किया. 

Rajasthan Corona Updates: अस्पताल की दूसरी मंजिल से छलांग लगाने पर कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत, लगातार बढ़ रही संक्रमितों की संख्या 

3 करोड़ 18 लाख रुपए की लागत से बने भवन: 
उदयपुर में बने 3 करोड़ 18 लाख रुपए की लागत से बनें इन भवनों के लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान प्रदेश के सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना और सहकारिता राज्यमंत्री  टीकाराम जूली भी मौजूद रहे. शहर के प्रतापनगर इलाके में बनें दी उदयपुर सेंट्रल को ऑपरेटिव बैंक के प्रधान कार्यालय के लोकार्पण के दौरान संभागीय आयुक्त विकास भालें, पुलिस अधीक्षक कैलाश विश्नोंई, देहात कांग्रेस अध्यक्ष लालसिंह झाला सहित कांग्रेस के कई पदाधिकारी मौजूद रहे. 

केंद्रीय गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला, राजीव गांधी फाउंडेशन के लेनदेन की होगी जांच 

किसानों की आर्थिक प्रगति का राह मजबूत करने की बात कही: 
इस मौके पर मुख्यमंत्री गहलोत नें तमाम अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए सहकारिता के माध्यम सें किसानों की आर्थिक प्रगति का राह मजबूत करने की बात कही. इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए केन्द्रीय सहकारी बैंक के प्रबंध निदेशक आलोक चौधरी नें साफ किया कि इन भवनों के मिलने से किसानों के सहकारिता से जुडे कार्यो में और तेजी आएगी. 

और पढ़ें