close ads


मुख्यमंत्री गहलोत का वित्त मंत्री पर पलटवार, कहा- यह BJP की मानसिकता का परिचायक

मुख्यमंत्री गहलोत का वित्त मंत्री पर पलटवार, कहा- यह BJP की मानसिकता का परिचायक

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने श्रमिकों के साथ राहुल गांधी की मुलाकात पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के दिए गए बयान पर पलटवार किया है. सीएम गहलोत ने कहा है कि सीतारमण बौखला गई है, मैं सीतारमण की टिप्पणियों की निंदा करता हूं. उन्होंने कहा कि कोरोना से पक्ष-विपक्ष मिलकर लड़ रहा है, राहुल गांधी ने तो सिर्फ मजदूरों से हाल जाने थे. सोनिया गांधी ने तो केंद्र का समर्थन किया है. ऐसे वक्त में सीतारमण को बयानबाजी की क्या जरूरत पड़ गई? यह उनकी बौखलाहट का परिचायक है. बीजेपी ने वित्त मेंत्री से जानबूझकर कमेंट करवाए हैं. 

Rajasthan Corona Updates: 140 नए पॉजिटिव केस आए सामने, पिछले 12 घंटे में डूंगरपुर में फूटा कोरोना बम 

निर्मला सीतारमण के दिए गए बयान की निंदा की: 
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने श्रमिकों के साथ राहुल गांधी की मुलाकात पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के दिए गए बयान की निंदा की है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट में लिखा है राहुल गांधी ने भारत सरकार की बिना आलोचना किए सिर्फ लोगों के पास जाकर उनके दर्द को साझा किया है.

कांग्रेस पार्टी इस मुद्दे पर हर तरीके से सहयोग के लिए तैयार थी:
सीएम गहलोत ने कहा कि भारत सरकार की ओर से लॉक डाउन की अचानक घोषणा से पहले कांग्रेस ने सरकार से अनुरोध किया था कि प्रवासी श्रमिकों को उनके घर सुरक्षित भेजे जाने की व्यवस्था की जाए. कांग्रेस पार्टी इस मुद्दे पर हर तरीके से सहयोग के लिए तैयार थी. लेकिन केंद्र सरकार ने इस दिशा में कोई गंभीर कदम नहीं उठाया.

अमेरिका में प्रतिदिन औसतन 1000 मौतें, ट्रंप बोले- वैक्सीन आए या नहीं, हम खुलने के लिए तैयार 

श्रमिकों को लाने ले जाने के लिए निशुल्क श्रमिक स्पेशल बसें चलाएगी:
वहीं सीएम ने कहा कि श्रमिकों एवं उनके परिजनों का घर लौटने के लिए सैकड़ों किमी धूप में पैदल चलना तकलीफदेह है. राज्य सरकार इस पीड़ा से राहत देने के लिए श्रमिकों को लाने ले जाने के लिए निशुल्क श्रमिक स्पेशल बसें चलाएगी. उन्होंने दूसरे राज्यों से भी इसी तरह श्रमिक स्पेशल बसें चलाने की अपील की. सीएम ने कहा-राज्यों से सहमति प्राप्त कर ये विशेष बसें चलाई जाएंगी. रोडवेज विभाग इसके लिए बसें तैयार रखे.
 

और पढ़ें