जयपुर मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा- छह निगमों में बनाएंगे कांग्रेस का बोर्ड

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा- छह निगमों में बनाएंगे कांग्रेस का बोर्ड

जयपुरः राजस्थान में जयपुर हेरिटेज, जोधपुर उत्तर और कोटा उत्तर नगर निगमों के चुनावों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बयान जारी कर कहा है कि कांग्रेस छह निगमों में अपना बोर्ड बानाएगी. उल्लेखनीय है कि जयपुर हेरिटेज, जोधपुर उत्तर और कोटा उत्तर नगर निगमों पर गुरुवार को प्रथम चरण के चुनाव के लिए मतदान जारी है.

कोरोना महामारी के बीच भी मतदाताओं ने सावधानी और उत्साह से किया मतदानः
जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री गहलोत ने गुरुवार को एक बयान जारी करते हुए कहा कि छह निगमों में कांग्रेस अपना बोर्ड बनाएंगी. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के बीच भी मतदाताओं ने सावधानी और उत्साह से और कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान किया. उन्होंने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि न केवल इन तीनों में नहीं बल्कि एक नवम्बर को होने वाले मतदान में भी कांग्रेस विजयी होगी.

जब-जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकारें बनीं तब-तब इन शहरों में बही विकास की गंगाः
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि पिछले 22 वर्षों में राज्य में जब-जब कांग्रेस की सरकारें बनीं है तब-तब हमने इन शहरों में विकास की गंगा बहाते यहां की तस्वीर बदलने का काम किया है. उन्होंने कहा कि ये विकास और तेज गति तथा जनप्रतिनिधियों की अधिक जवाबदेही के साथ हो सके इस मकसद से राज्य सरकार ने इन शहरों में 3 के स्थान पर 6 नगर निगम बनाए हैं, जिससे अधिक योजनाबद्ध तरीके से विकास संभव हो सके. सीएम गहलोत ने भरोसा जताया कि मतदाता विकास के लिए राज्य सरकार के साथ कड़ी से कड़ी जोड़ने के लिए कांग्रेस को विजयी बनाएंगे.

और पढ़ें