डूंगरपुर VIDEO: आजादी गौरव यात्रा का राजस्थान में प्रवेश, मुख्यमंत्री गहलोत बोले, डोटासरा-रघु शर्मा और हरीश चौधरी आप लोग कभी भी बन सकते हो मंत्री 

VIDEO: आजादी गौरव यात्रा का राजस्थान में प्रवेश, मुख्यमंत्री गहलोत बोले, डोटासरा-रघु शर्मा और हरीश चौधरी आप लोग कभी भी बन सकते हो मंत्री 

डूंगरपुर: कांग्रेस सेवादल की आजादी गौरव यात्रा के राजस्थान-गुजरात सीमा डूंगरपुर के रतनपुर बॉर्डर पर पहुंचने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वागत किया. इस मौके पर मुख्यमंत्री गहलोत ने अपने संबोधन में कहा कि रघु शर्मा जी को डेपुटेशन पर गुजरात भेजा गया. इन्होंने कहा मैं दो काम नहीं करुंगा, या तो मंत्री रहूंगा या प्रभारी बनूंगा. डोटासरा ने भी पीसीसी चीफ बनना स्वीकार किया. डोटासरा,रघु शर्मा और हरीश चौधरी आप लोग मंत्री कभी भी बन सकते हो. आप अपनी इच्छा से हटे हो, जब चाहे बन सकते हो. रघु शर्मा जी आप गुजरात में योगदान दे रहे हो. मैं भी गुजरात का प्रभारी रहा इन्होंने मुझे मुख्यमंत्री बना दिया. आप समझो राहुल गांधी ने सोच समझकर भेजा होगा आपको वहां पर. मैं खुद गुजरात में 10 महीने रह चुका हूं.

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि इस देश में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचारी RSS वाले है. राज्य सरकार द्वारा आम जनता के हित में किए कार्यों का उल्लेख किया. प्रदेश के हर व्यक्ति का सरकार ने 10 लाख का बीमा कर दिया. कोरोना वापस आ रहा, सतर्क हो जाए. मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि मुझे भी पोस्ट कोविड की परेशानियों का सामना करना पड़ा. मैंने SMS अस्पताल में इलाज करवाया, लेकिन योजना के तहत मुझे एक रुपए नहीं देना पड़ा. मेडिकल के क्षेत्र में राज्य सरकार अग्रदूत बनी. MLA अपने क्षेत्रों के विकास के लिए भले ही मांगते-मांगते थक रहे हो, लेकिन मैं नहीं थक रहा उनकी योजनाओं को स्वीकृति करते-करते.

आपको बता दें कि राजस्थान के डूंगरपुर जिले के रतनपुर बॉर्डर पर कांग्रेस सेवादल की 'आजादी गौरव यात्रा' पहुंची. राजस्थान-गुजरात सीमा डूंगरपुर के रतनपुर बॉर्डर पर यात्रा के पहुंचने पर मुख्यमंत्री गहलोत,प्रभारी अजय माकन,पीसीसी चीफ डोटासरा ने स्वागत किया. गुजरात से आई गौरव यात्रा में मुकुल वासनिक, गुजरात कांग्रेस प्रभारी डॉ.रघु शर्मा सहित पदाधिकारी मौजूद रहे. साबरमती से दिल्ली के लिए 6 अप्रैल से गौरव यात्रा शुरू हो चुकी है. यह यात्रा कुल 1,171 किलोमीटर लंबी होगी. यह यात्रा राजस्थान के 6 जिलों के 30 विधानसभा क्षेत्रों में 707 किमी दूरी तय करेगी. 

और पढ़ें