close ads


अब पांच किलोमीटर के दायरे में निःशुल्क कोविड परीक्षण केंद्र का लगाया जा सकेगा पता, सीएम योगी ने किया ‘मेरा कोविड केन्द्र’ ऐप का लोकार्पण 

अब पांच किलोमीटर के दायरे में निःशुल्क कोविड परीक्षण केंद्र का लगाया जा सकेगा पता, सीएम योगी ने किया ‘मेरा कोविड केन्द्र’ ऐप का लोकार्पण 

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने शनिवार को ‘मेरा कोविड केन्द्र’ मोबाइल ऐप का लोकार्पण किया. इस ऐप के जरिए पांच किलोमीटर के दायरे में स्थित निःशुल्क कोविड परीक्षण केंद्र का पता लगाया जा सकता है.

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा- कोविड-19 के विरुद्ध निरंतर सतर्कता व सावधानी आवश्यकः
शनिवार को जारी सरकारी विज्ञप्ति के मुताबिक, पांच कालिदास मार्ग स्थित अपने सरकारी आवास पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि कोविड-19 के विरुद्ध निरंतर सतर्कता व सावधानी आवश्यक है.

मुख्‍यमंत्री योगी ने कहा- ऐप से प्रदेश वासियों को कोविड-19 की जांच कराने में होगी सुविधाः
मुख्‍यमंत्री योगी ने कहा कि ‘मेरा कोविड केन्द्र’ ऐप कोरोना परीक्षण केन्द्र तक पहुंच आसान बनाने के लिए राज्य सरकार की अभिनव पहल है. इससे प्रदेश वासियों को कोविड-19 की जांच कराने में सुविधा होगी. उन्‍होंने कहा कि राज्य के सभी जिलों में निशुल्क परीक्षण की सुविधा है और इसके अलावा सरकार ने निजी प्रयोगशालाओं द्वारा किए जाने वाले परीक्षणों के लिए भी दर निर्धारित की है. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने कहा कि प्रदेश ने देश व दुनिया में कोविड-19 के विरुद्ध संघर्ष में विशिष्ट पहचान बनाई है.
सोर्स भाषा

और पढ़ें