देवरिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले, माफ‍िया भस्‍मासुर और इन्‍हें प्रश्रय देने वाले महाभस्‍मासुर, इनसे सतर्क रहें 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले, माफ‍िया भस्‍मासुर और इन्‍हें प्रश्रय देने वाले महाभस्‍मासुर, इनसे सतर्क रहें 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले, माफ‍िया भस्‍मासुर और इन्‍हें प्रश्रय देने वाले महाभस्‍मासुर, इनसे सतर्क रहें 

देवरिया/गोरखपुर (उप्र): उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रविवार को विपक्षी दलों पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए कहा कि जितने भी माफिया हैं, सब भस्मासुर हैं और इन भस्मासुरों को प्रश्रय देने वाले महाभस्‍मासुर हैं, इनसे सावधान रहने की जरूरत है. देवरिया जिले के भाटपाररानी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि ये जितने माफिया हैं, वो सब भस्मासुर हैं. इन भस्मासुरों को जो पालेगा, वो अपने विनाश का ही रास्ता तैयार करेगा.

उन्होंने कहा कि भस्मासुर को प्रश्रय देने वाले लोग महा भस्मासुर हैं, इसलिए इनसे सतर्क और सावधान रहने की जरूरत है.मुख्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी (सपा) , बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि माफियाओं पर बुलडोजर चल रहा है और जब ये बुलडोजर चल रहा है तो कुछ लोगों को बहुत बुरा लग रहा है. सपा, बसपा और कांग्रेस के लोग खूब विरोध कर रहे हैं.

 

योगी ने कहा कि हमारा देवरिया और कुशीनगर क्षेत्र चीनी का कटोरा कहा जाता था, बसपा और सपा की सरकार के समय 21 चीनी मिलें बेच दी गई और यहां के किसानों के पेट पर लात मारने का काम सपा और बसपा की सरकारों ने किया. उन्होंने कहा कि सपा और बसपा ने चीनी मिलों को बेचने का काम किया था लेकिन भाजपा सरकार ने नव निर्माण का काम किया है.उन्होंने स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय रघुराज सिंह को प्रदेश सरकार की तरफ से विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि 200 करोड़ रुपए की 412 परियोजनाओं का भी शुभारंभ आज किया गया जो पहले की परियोजनाओं से अलग है. (भाषा) 

और पढ़ें