VIDEO: मुख्यमंत्री की पुत्रवधु हिमांशी गहलोत की पहल, कैंसर पीड़ित बालिकाओं को उपलब्ध करा रही हेयर विग

VIDEO: मुख्यमंत्री की पुत्रवधु हिमांशी गहलोत की पहल, कैंसर पीड़ित बालिकाओं को उपलब्ध करा रही हेयर विग

बीकानेर: इन्वेंटिव हेल्पिंग हैंड सोसायटी एनजीओ की डायरेक्टर हिमांशी गहलोत कैंसर पीड़ित बालक और बालिकाओं की कीमोथेरेपी के चलते गंजेपन को ढकने के लिए लगातार कोशिश कर रही हैं. डोनेशन के जरिए इन्हें  हेयर विग उपलब्ध करा रही हैं. हिमांशी गहलोत ने first India News से बातचीत में कहा कि पहले वह किसी एनजीओ को हेयर डोनेट करती थी लेकिन उन्हें लगा कि सही तरीके से यह काम नहीं हो पा रहा है ऐसे में खुद  हेयर विग उपलब्ध करना शुरू किया.  

उनका कहना है कि निश्चित तौर पर काम थोड़ा मुश्किल रहा क्योंकि इंडिया में विग बनाने वाले इतने नहीं है लेकिन जिन बच्चियों को भी बिग उपलब्ध करा पाई हैं उनके चेहरे पर आई मुस्कुराहट वाकई सुकून देती है. उन्होंने कहा कि राज्य की सरकार बेहतर काम कर रही हैं. सामाजिक सरोकारों वाली सरकार है और मैं राजनीति में नहीं आना चाहती .जो  कुछ कर पा रही हूं वो इसी तरह आगे भी जारी रख सकूं बस ये ही इल्तजा है. 

हिमांशी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश की जनता को लेकर जिस तरह से काम कर रहे हैं. वह किसी से छिपा नहीं है. शायद इसी वजह से बीमार भी हुए लेकिन अब फीट हैं मेरी बस इतनी सी कोशिश है कि जो कुछ बन पड़े लोगों के लिए करती रहूं. 

और पढ़ें