VIDEO: मुख्यमंत्री के सामाजिक सरोकार, अपनों से मिलने पहुंचे गहलोत 

Naresh Sharma Published Date 2019/08/24 09:22

जयपुर: राजकाज की व्यस्तताओं के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को अपनों के लिए समय निकाला. मुख्यमंत्री ने अपने सरकारी आवास से निकलकर मित्रों व कांग्रेसी नेताओं से उनको घरों में जाकर मुलाकात की. मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर हर कोई उनकी सह्दयता का कायल हो गया. 

पूर्व मंत्री रतन लाल तांबी से भी पूछी कुशलक्षेप:
अमूमन मुख्यमंत्री से मिलने के लिए उनके आवास पर नेताओं व मित्रों की भीड़ रहती है, लेकिन बात जब अशोक गहलोत की हो तो मामला अलग होता है. खुद गहलोत ही अपनों से मिलने के लिए उनके घर पहुंच जाते हैं. कुछ दिनों पहले पूर्व राज्यपाल कमला बेनीवाल ने गहलोत से मिलने का समय मांगा था, तो खुद गहलोत ही उनके घर चले गए थे. शुक्रवार को भी गहलोत चार अलग अलग जगह पर गए. विधानसभा में रामनिवास मिर्धा को पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद सीएम गहलोत सबसे पहले वैशाली नगर में डांग विकास बोर्ड के पूर्व चेयरमैन एस एन सिंह के निवास पर जाकर उनसे मुलाकात की. इसके बाद मुख्यमंत्री पूर्व मंत्री रतन लाल तांबी के मुहाना रोड स्थित निवास पर पहुंचे. तांबी कुछ समय से बीमार चल रहे हैं. मुख्यमंत्री ने तांबी की कुशलक्षेप पूछी और उनके परिजनों से भी मुलाकात की. 

पूर्व सांसद डॉ. हरि सिंह से भी मिलने पहुंचे सीएम:
मुहाना रोड से मुख्यमंत्री सीधे जवाहर सर्किल स्थित EHCC अस्पताल पहुंचे. वहां उन्होंने पूर्व सांसद डॉ. हरि सिंह की कुशलक्षेम पूछी. डॉ हरिसिंह पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती है. गहलोत ने चिकित्सकों से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. अस्पताल से रवाना होकर गहलोत विधानसभा के पास पूर्व आईएएस राजसिंह निर्वाण के निवास पर पहुंचे. राजसिंह आईपीएस अधिकारी राजेश निर्वाण के पिता है. खास बात यह है कि मुख्यमंत्री बिना बताए ही इन सभी के निवास पर गए थे. मुख्यमंत्री को अचानक अपने पास देखकर कांग्रेसी नेता व मित्र भाव विभोर हो गए. 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in