मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा फैसला, 8 रुपए में मिलेगा सम्मान पूर्वक खाना

जैसलमेर: प्रदेश में चल रही सियासी अटकलों और अनिश्चितता के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को फिर एक संदेश छोड़ा की राजनीतिक अस्थिरता पर ही नजर नहीं है बल्कि जन उपयोगी योजनाओं और सामाजिक सरोकारों और किसानों पर भी उनका पूरा फोकस है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार टिड्डियों को राष्ट्रीय आपदा घोषित करें और इंदिरा गांधी के नाम पर सस्ता भोजन योजना की भी शुरुआत की.

Horoscope Today, 3 August 2020: बहनें राशि के अनुसार बांधें भाई के राखी,  रहेगा बेहद खास  

सरकार बचाने के साथ-साथ वे जनोपयोगी मुद्दों पर भी गंभीर:  
सुबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जयपुर में कामकाज के बाद रविवार को लगातार दूसरे दिन अपने विधायकों के बीच जैसलमेर पहुंचे. मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर यह संदेश राजस्थान की जनता के लिए छोड़ा की सरकार बचाने के साथ-साथ वे जनोपयोगी मुद्दों पर भी गंभीर हैं. उन्होंने कहा कि राजीव गांधी की जयंती पर ₹8 में भोजन योजना की शुरुआत होगी जो इंदिरा गांधी के नाम पर संचालित की जाएगी साथ ही साथ उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को भी पत्र लिखने की जानकारी देते हुए यह मांग की है कि टिड्डीयों को राष्ट्रीय आपदा घोषित की जाए. 

Raksha Bandhan 2020: चौघड़िए अनुसार जानिए राखी बंधने का शुभ मुहूर्त, रहेगा परम कल्याणकारी 

कुछ मंत्री फाइलों का निपटारा करते हुए दिखाई दिए:
इधर जैसलमेर में गहलोत सरकार के विधायक और मंत्रियों ने आज अपना दिन होटल सूर्यगढ़ और होटल गोरबंद में बिताया. होटल गोरबंद में ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला प्रमोद जैन भाया सहित कुछ मंत्री फाइलों का निपटारा करते हुए दिखाई दिए. कहा जा सकता है मंत्री भी अपने बॉस के पीछे यह संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं कि वे जहां भी हैं जनता से जुड़े जरूरी कामों पर अपनी मुहर लगा रहे. गोरबंद में मुख्यंमत्री से मंत्रियों ने मुलाकात भी की. 

...फर्स्ट इंडिया के लिए लक्ष्मण राघव /राजीव गौड़/ सूर्यवीर सिंह की रिपोर्ट

और पढ़ें