बिजनौर Uttar Pradesh: बिजनौर में कुकर्म के प्रयास में बालक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Uttar Pradesh: बिजनौर में कुकर्म के प्रयास में बालक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Uttar Pradesh: बिजनौर में कुकर्म के प्रयास में बालक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर की कोतवाली पुलिस ने एक 13 वर्षीय बालक की हत्या के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है तथा यह खुलासा किया है कि कुकर्म के प्रयास में उसने बालक की हत्या की. पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी .

पुलिस अधीक्षक (एसपी) दिनेश सिंह ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि तीन अगस्त की रात करीब 10 बजे कोतवाली बिजनौर के दारानगर में मोहल्ले के बच्चों के साथ खेल रहा 13 वर्षीय एक बालक अचानक लापता हो गया. उन्होंने बताया कि अगले दिन दारानगर में कश्यप मोहल्ले के पीछे वन विभाग के जंगल में उसका शव पड़ा मिला. उन्होंने कहा कि पुलिस ने तहकीकात के आधार पर सोमवार की सुबह लगभग साढ़े नौ बजे चांदपुर चुंगी बिजनौर से दारानगर के रहने वाले फुरकान (25) को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया.

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह बालक के साथ काफी समय से कुकर्म करने का प्रयास कर रहा था, तीन अगस्त की रात फुरकान बालक को फुसलाकर जंगल मे ले गया और उसके कपड़े उतार कर कुकर्म की कोशिश कर रहा था तो उसने शोर मचाया और भागने लगा. एसपी ने बताया कि बदनामी के डर से फुरकान ने गला दबाकर बालक की हत्या कर दी. सिंह ने बताया कि फुरकान नशेड़ी है. सोर्स- भाषा
 

और पढ़ें