मुंबई फिल्म Godfather से Chiranjeevi का फर्स्ट लुक हुआ आउट, राउडी अवतार में नजर आए मेगास्टार

फिल्म Godfather से Chiranjeevi का फर्स्ट लुक हुआ आउट, राउडी अवतार में नजर आए मेगास्टार

फिल्म Godfather से Chiranjeevi का फर्स्ट लुक हुआ आउट, राउडी अवतार में नजर आए मेगास्टार

मुंबई : साउथ फिल्म गॉडफादर से सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) का फर्स्ट लुक आउट हो गया है. रिलीज से पहले यह फिल्म काफी सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म के टीजर में चिरंजीवी अलग अवतार में दिखाई दे रहे हैं. लंबे समय से फिल्म को लेकर चर्चाएं चल रही हैं. ना सिर्फ साउथ बल्कि हिंदी बेल्ट के दर्शकों को भी फिल्म का इंतजार है. क्योंकि बॉलीवुड के भाईजान इस फिल्म से अपना साउथ डेब्यू करने जा रहे हैं. 

4 जुलाई को मेकर्स ने फिल्म से चिरंजीवी (Chiranjeevi) का फर्स्ट लुक आउट किया है. यह लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. चिरंजीवी के बेटे रामचरण (Ram Charan) ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म का पोस्टर झाझा करते हुए लिखा गॉडफादर आ गया है. पोस्टर में काली पैंट ग्रे कुर्ता और काला चश्मा पहने चिरंजीवी का लुक कमाल का लग रहा है. मोहन राजा ने इस फिल्म को निर्देशित किया है और यह मेगास्टार चिरंजीवी की 153वीं फिल्म है. 

इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के साथ नयनतारा (Nayanthara) भी दिखाई देने वाली हैं. पोस्टर के साथ टीजर भी रिलीज किया गया है जिसमें एक कार लोगों के बीच से आती दिखाई दे रही है. जिसमें से चिरंजीवी (Chiranjeevi) ब्लैक कुर्ता पैजामा ब्लैक चश्मा लगाए उतरते हैं.

बता दें कि यह फिल्म मलयालम की सुपरहिट फिल्में लुसिफर का रीमेक है. लुसिफर में पृथ्वीराज सुकुमारन नजर आए थे. जिसके चलते कहा जा रहा है कि सलमान (Salman Khan) भी उसी तरह दिखाई दे सकते हैं. इसके अलावा नयनतारा (Nayanthara), जयप्रकाश (Jaya Prakash) और सत्यदेव कंचन (Satyadev Kancharana) जैसे कलाकार भी फिल्म में दिखेंगे.

और पढ़ें