मुंबई भाषा विवाद पर Chitrangda Singh ने रखी अपनी राय, कह दी ये बात

भाषा विवाद पर Chitrangda Singh ने रखी अपनी राय, कह दी ये बात

भाषा विवाद पर Chitrangda Singh ने रखी अपनी राय, कह दी ये बात

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती. इन दिनों देखा जा रहा है कि साउथ और बॉलीवुड के बीच भाषा विवाद चल रहा है. इस बीच चित्रांगदा (Chitrangda) की वेब सीरीज कटिंग चाय आई है.भाषा पर चल रही जंग के बीच चित्रांगदा ने अपनी राय रखी है. वह इस डिबेट सहमत नहीं हैं, उनका कहना है कि भारत में 1 भाषा कैसे हो सकती है. उन्होंने भारत की यूनिकनेस ने और डायवर्स कल्चर के बारे में भी बात की. 

चित्रांगदा (Chitrangda) ने कहा कि यह भारत की खूबसूरती है कि यहां पर बहुत सारी भाषाएं बोली जाती है. हमारे यहां बहुत सारे डायवर्स कल्चर है, लैंग्वेज है, यही भारत है. चित्रांगदा ने कहा नेशनल लैंग्वेज, नेशनल बर्ड यह सभी चीजें प्रतीक है. भारत एक बहुत बड़ा देश है यहां सिर्फ एक भाषा नहीं हो सकती.

चित्रांगदा (Chitrangda) का कहना है कि हमें देश की डायवर्सिटी को समझने की जरूरत है. हमारा देश बहुत कीमती और यूनिक है. उन्होंने कहा कि बताइए अगर भारत जैसा कोई और देश हो. भारत में रहते हुए आप एहसास नहीं करते कि यह बहुत अद्भुत जगह है, जबकि हम दूसरे देशों से आए लोगों को देखते हैं कि वह हमेशा हमारे देश की तारीफ करते हैं. तब हमें पता चलता है कि हम कहां है, हर 100 किलोमीटर की दूरी पर हमारे देश में बदलाव दिखेंगे अलग कल्चर दिखेंगे जो बहुत खूबसूरत है.

चित्रांगदा (Chitrangda) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में कटिंग चाय में नजर आई. इस फिल्म में वह अरशद वारसी (Arshad Warsi) के अपोजिट काम कर रही थी. इस फिल्म को मॉडर्न लव पर फिल्माया गया है. फिल्म में चित्रांगदा के लतिका के किरदार में लोगों को काफी इंप्रेस किया. इसके अलावा फिलहाल चित्रांगदा सिंह, विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ गैसलाइट में नजर आएंगी.

और पढ़ें