Chittorgarh: एएसआई पर जांच के बहाने महिला से दुष्कर्म का आरोप, परिजनों ने पेड़ से बांधा

Chittorgarh: एएसआई पर जांच के बहाने महिला से दुष्कर्म का आरोप, परिजनों ने पेड़ से बांधा

चित्तौड़गढ़: अभी जयपुर में एसीबी द्वारा एक डिप्टी एसपी को महिला उत्पीड़न मामले में कार्रवाई की आग बुझी भी नहीं थी कि सोमवार को चित्तौड़गढ़ में भी एक एएसआई पर लगे छेड़छाड़ और दुष्कर्म के आरोप ने फिर से सनसनी फैला दी है. चंदेरिया थाने की घोसुण्डा चौकी में तैनात एएसआई श्यामलाल सुखवाल पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि एएसआई श्यामलाल सुखवाल ने उसके साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म किया है, 

दरअसल, पीड़िता के ससुर ने चंदेरिया थाने में भैंस चोरी हो जाने का एक मुकदमा दर्ज कराया था. मामले की जांच घोसुण्डा चौकी प्रभारी एएसआई श्यामलाल सुखवाल को सौंपी थी. इसी बीच पहले तो जांच में देरी होती रही लेकिन महिला का आरोप है की एएसआई पिछले तीन दिन से लगातार उसके घर आ रहा था और अश्लील हरकते कर रहा था और महिला के साथ दुष्कर्म करते परिजनों ने रंगे हाथों पकड़ लिया. घटना के बाद एएसआई को गांव वालों ने पेड़ से भी बांध दिया था. मौके पर पहुंची चंदेरिया थाना पुलिस एएसआई को लेकर थाने पहुंची.

पुलिस मामले की जांच में जुट गई: 
इधर एएसआई श्यामलाल सुखवाल का कहना है कि पूरे मामले में मैं निर्दोष हूं. फरियादी की ओर से इस मामले में यह सोची समझी साजिश है. फिलहाल चंदेरिया थाने में दोनों ओर से मुकदमें दर्ज कर लिए गए है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना की सूचना मिलते ही एएसपी हिम्मतसिंह देवल भी थाने पर पहुंचे और घटना स्थल का भी जायजा लिया है. अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

और पढ़ें