चित्तौड़गढ़ Chittorgarh: तालाब में डूबने से 5 बच्चों की हुई मौत, एक को सुरक्षित बचाया; गांव में पसरा मातम

Chittorgarh: तालाब में डूबने से 5 बच्चों की हुई मौत, एक को सुरक्षित बचाया; गांव में पसरा मातम

चित्तौड़गढ़: जिले के मंगलवाड़ से इस वक्त की बड़ी खबर आई है. जहां तालाब में डूबने से 5 बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक बच्चे को सुरक्षित बचाया गया है. सभी बच्चे आज सुबह तालाब में नहाने गए थे. सभी शव मंगलवाड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं. हादसे की सूचना मिलते ही गांव में शोक की लहर छा गई. हादसे की जानकारी मिलते ही ASP हिम्मत सिंह देवल भी मौके पर पहुंचे हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा मंगलवाड़ गांव में डूंगला रोड़ स्थित तालाब में हुआ है. सभी बच्चे रोजाना की तरह तालाब पर नहाने गए थे. बच्चों को तालाब में डूबता देख लोग चिल्लाने लगे. उसके बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बच्चों को निकालने के लिए रेस्क्यू शुरू किया था. इस दौरान बच्चों को बाहर निकाला जब तक 4 की मौत हो चुकी थी. इस हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. मंगलवाड़ थाना पुलिस मौके पर मौजूद है.  

परिवारजन का रो-रोकर हाल बेहाल:
परिवारजन का रो-रोकर हाल बेहाल है. गांव में मातम छा गया है. हर कोई घटना को लेकर स्तब्ध है. तालाब पर नहाने गए बच्चों के परिवारजन को यह नहीं पता था कि अब वह दोबारा घर वापस नहीं लौटेंगे. हर कोई कह रहा था कि यह पता होता तो बच्चों को तालाब की तरफ जाने ही नहीं देते. चीख-चीत्कार से परिवारजन का रो-रोकर हाल बेहाल है. ग्रामीण एक साथ पांच बच्चों की मौत से स्तब्ध है. 

और पढ़ें