Mumbai बेटी अनन्या की फिल्म लाइगर फ्लॉप होने पर चंकी पांडे ने दिया अपना रिएक्शन

बेटी अनन्या की फिल्म लाइगर फ्लॉप होने पर चंकी पांडे ने दिया अपना रिएक्शन

बेटी अनन्या की फिल्म लाइगर फ्लॉप होने पर चंकी पांडे ने दिया अपना रिएक्शन

मुंबई: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी. हालांकि फिल्म के रिलीज होने से पहले यही कयास लगाए जा रहे थे कि यह बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी, लेकिन इसका उल्टा ही हुआ. 

लाइगर बॉक्स ऑफिस पर औधें मुंह गिर पड़ी. अब इसपर अनन्या पांडे के पिता और बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे ने अपना रिएक्शन दिया है.

चंकी पांडे ने अपनी बेटी की फिल्म 'लाइगर' के बारे में बात करते हुए कहा, “ऐसा किसी भी फिल्म के साथ हो सकता था. एक एक्टर फिल्म को अपना 100 प्रतिशत देता है, आप उसको प्रोमोट करते हैं और चीजें गलत हो जाती हैं, आप बिल्कुल टूटा हुआ महसूस करते हैं. लेकिन आपको इसके साथ रहना है और आगे बढ़ना है. ये एक मुश्किल काम है और मुझे लगता है कि अनन्या इससे वाकिफ है, उसे इन चीजों की समझ है.”

चंकी पांडे ने आगे कहा, “आप जो 100 प्रतिशत होने की उम्मीद करते हैं वो शायद वो न हो और जिसे आप ज़ीरो समझते थे वो 100 प्रतिशत हो सकता है. और यही आज की सच्चाई है. कभी भी किसी चीज को कम या ज्यादा नहीं आंकना चाहिए. लाइगर एक मल्टी लैंग्वेज फिल्म थी, उसे बहुत अच्छे से प्रोमोट किया गया था और फिल्म का म्यूजिक भी अच्छा था.” 

फिल्म के नतीजे के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “लगभग 400 लोग इसपर काम कर रहे थे, लेकिन एक्टर के तौर पर सिर्फ आप ही फिल्म का हिस्सा दिखते हैं. आप नहीं जानते क्या हो रहा है. इसलिए हम लोग कभी नहीं जानते कि आखिरी रिजल्ट क्या होगा, लेकिन जो होता है उसे ही आपको स्वीकार करना है और आगे बढ़ना है.”

और पढ़ें