चूरू Churu: दिनदहाड़े युवक पर हुआ ताबड़तोड़ हमला, हत्या का वीडियो हुआ वायरल

Churu: दिनदहाड़े युवक पर हुआ ताबड़तोड़ हमला, हत्या का वीडियो हुआ वायरल

Churu: दिनदहाड़े युवक पर हुआ ताबड़तोड़ हमला, हत्या का वीडियो हुआ वायरल

चूरू: नेत्र अस्पताल के सामने जानलेवा हमले में घायल हुए मोहल्ला व्यापारियान निवासी युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. युवक की नटुआ का वीडियो वारयल हो गया है. दिन दहाड़े युवक पर ताबड़तोड़ हमला किया जिससे उसकी हत्या हो गई और राहगीर चुप-चाप खड़े देख रहे थे. एक कुत्ता जरूर युवक को बचाने की कोशिश करता दिखा लेकिन इंसानियत नहीं दिखाई दी. 

युवक की मौत के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद एसपी डी आनंद देर रात कोतवाली थाना पहुँचे और सर्किल के सभी थानों के थानाधिकारियों को जिला मुख्यालय पुलिस जाब्ते के साथ बुलाया और आरएसी का जाब्ता बुलाया. गौरतलब है की पुरानी रंजिश को लेकर मोहल्ला व्यापारियान निवासी इकराम पर रविवार को आरोपियों ने हमला कर दिया था.

नेत्र अस्पताल के सामने रिपेयरिंग सेंटर पहुँचा:

जब वह बाइक रिपेयर करवाने नेत्र अस्पताल के सामने रिपेयरिंग सेंटर पहुँचा. जहां आरोपियो ने लाठी, सरियों और बरछी से इकराम पर जानलेवा हमला कर दिया. जिसे गम्भीर हालत में जिला अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया जहां जयपुर जाते समय रास्ते में चौमू के पास इकराम ने दम तोड़ दिया.
 

और पढ़ें