क्लब में विस्फोट से लोगों में दहशत, जान-माल की हानि नहीं

क्लब में विस्फोट से लोगों में दहशत, जान-माल की हानि नहीं

क्लब में विस्फोट से लोगों में दहशत, जान-माल की हानि नहीं

कोलकाता:  पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के एक स्थानीय क्लब में मंगलवार की सुबह विस्फोट हो गया जिससे क्लब की एस्बेस्टस की छत एवं इसकी दीवार का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया.  शहर के पूर्वी हिस्से में हुये इस धमाके से पास के लोगों में भय व्याप्त हो गया. पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी . अधिकारी ने बताया कि इस धमाके में हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ है. उन्होंने बताया कि बेलियाघाट प्रधान पथ पर स्थित इस क्लब की दूसरी मंजिल पर सुबह पांच बजे यह धमाका हुआ.

मौके का मुआयना करने वाले अधिकारी ने बताया कि हम इस मामले को देख रहे हैं. अब तक इसमें कुछ और कहने के लिये नहीं है औऱ ना ही कोई शक के घेरे में है.  फोरेंसिक विशेषज्ञों के एक दल ने विस्फोट स्थल पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए. जांच में श्वान दस्ते को भी काम में लगाया गया है ताकि जांच बारिकी से की जा सके. 

एक स्थानीय व्यक्ति ने बताया कि इलाके में ऐसी घटना इससे पहले कभी नहीं हुयी. उन्होंने बताया कि हमने एक जोरदार धमाके की आवाज सुनी और इसके बाद हम अपने घर से भाग कर बाहर आये और दो लोगों को भागते हुये देखा. उनका चेहरा ढका हुआ था, हमें नहीं पता कि आखिर वहां हुआ क्या था. जिसके बाद कहा जा रहा है कि ये मामला कोई आकस्मिक घटना नहीं बल्कि सोची समझी साजिश है. फिलहाल जांच जारी है. (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें