मुंबई इतिहास की किताबों पर कमेंट करना Akshay Kumar को पड़ा भारी, जमकर हो रहे ट्रोल

इतिहास की किताबों पर कमेंट करना Akshay Kumar को पड़ा भारी, जमकर हो रहे ट्रोल

इतिहास की किताबों पर कमेंट करना Akshay Kumar को पड़ा भारी, जमकर हो रहे ट्रोल

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट बना हुआ है. फिल्म का प्रमोशन जोर शोर से किया जा रहा है. कुछ राजनीतिक हस्तियों के लिए हाल ही में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई थी. इसके अलावा अक्षय कुमार मंदिरों में जाकर फिल्म की सक्सेस के लिए माथा टेकते भी दिखाई दिए. इसी बीच अक्षय कुमार ट्विटर पर ट्रोल होते भी दिखाई दे रहे हैं. रिलीज से पहले गंगा पूजन के लिए पहुंचे अक्षय का गंगा में छलांग लगाते हुए वीडियो भी सामने आया था. जिस पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था. वहीं अब इतिहास की किताबों पर उन्होंने जो कमेंट किया है उसके चलते वह ट्रोल हो रहे हैं. 

स्कूलों में पढ़ाई जाने वाली इतिहास की किताबों की बात करते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने यह कहा कि दुर्भाग्य ऐसा है कि हमारी इतिहास की किताबों में सम्राट पृथ्वीराज चौहान के बारे में दो-तीन लाइन ही है, जबकि आक्रमणकारियों के बारे में ज्यादा लिखा गया है. आगे उन्होंने कहा कि हम इस चीज को बैलेंस कर सकते हैं. मैं यह नहीं कह रहा कि हमें मुगलों के बारे में नहीं पढ़ना चाहिए. लेकिन ऐसे वीर जिन्होंने मातृभूमि के लिए बलिदान दिया उनके बारे में जानना जरूरी है. अक्षय ने शिक्षा मंत्री से इस बात पर गौर करने और चीजों को बैलेंस करने की बात भी कही है. 

अक्षय (Akshay) के इस कमेंट को लेकर उन्हें जमकर टोल किया जा रहा है. इस बात पर ना सिर्फ विपक्ष नेता बल्कि नेटिजन्स भी रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने यह कह दिया कि अक्षय में कभी भी क्लास अटेंड नहीं की बस मार्शल आर्ट पर ध्यान दिया. अगर वह क्लास अटेंड करते तो उन्हें हड़प्पा संस्कृति से लेकर मध्य काल के आधुनिक भारत के इतिहास के बारे में सब कुछ पता होता. एक यूजर ने यह भी कहा कि इन्होंने अपनी इतिहास की क्लास बंक कर दी है. ट्रोल किए जाने पर अक्षय का कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है.

और पढ़ें